×

गर्लफ्रैंड पर किया कमेंट तो बॉयफ्रैंड ने मारी गोली...

गर्लफ्रैंड पर किया कमेंट तो बॉयफ्रैंड ने मारी गोली...

नई दिल्ली:  दिल्ली से सटे गुरुग्राम के फारुखनगर स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी में गोलीबारी का मामला सामने आया है। शुक्रवार को दो घंटे के अंदर अंदर दो अलग-अलग इलाको में तीन लोगों को गोली मारी गई,जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है।  दरअसल यूनिवर्सिटी के अंदर मेडिकल के फाइनल ईयर के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।आरोप है कि लॉ में पढ़ने वाले छात्र ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

dddff

गुरुग्राम की एसजीटी यूनिवर्सिटी में लॉ की पढ़ाई करने वाले लक्की नाम के एक छात्र ने मेडिकल फाइनल ईयर में पढ़ने वाले विनीत नाम के छात्र की हत्या कर दी। आरोपी छात्र लक्की इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक यूनिवर्सिटी में पार्क के बाहर मृतक विनीत और लक्की के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद लक्की ने विनीत के ऊपर गोली दाग दी। विनीत को घायल अवस्था में यूनिवर्सिटी में बने अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक विनीत यूनिवर्सिटी में मेडिकल की फाइनल ईयर में पढ़ाई कर रहा था और यूपी के शामली का रहने वाला है।

राजेंद्रापार्क थाना प्रभारी के अनुसार, दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर एसजीटी यूनिवर्सिटी परिसर स्थित पार्किंग में दिल्ली के नजफगढ़ के रहने वाले लकी ने उत्तर प्रदेश के शामली निवासी विनीत (22) को गोली मार दी। गोली उसके पेट में लगी और वह मौके पर ही गिर पड़ा। आसपास के गार्ड की ओर से सूचना देने के बाद एंबुलेंस बुला कर उसे इमरजेंसी पहुंचाया गया। जहां पर उसे मृत बताया गया। विनीत मेडिकल में चौथे साल का छात्र था। पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला है कि एमएससी तृतीय वर्ष की छात्रा से लकी की दोस्ती थी। उसके बारे में विनीत ने कोई कमेंट कर दिया था। जिसका बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

गोली की सूचना पर मौके पर डीसीपी वेस्ट, एसीपी उद्योग व थाना प्रभारी के साथ अन्य पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। डीसीपी वेस्ट का कहना है कि मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। वह शामली से आ रहे हैं। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पुलिस ने पार्किंग के पास तैनात गार्ड से की पूछताछ
पुलिस ने मौके पर तैनात गार्ड को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस यह जानना चाहती है कि लकी वहां पर आता रहता था या फिर वारदात को अंजाम देने के लिए बुलेट डीएल-1एस, 1972 के साथ खड़ा हुआ था। गोली मारने के बाद वह फरार हो गया।

वारदात दोपहर करीब 12 बजे हुई बीएएमएस फोर्थ ईयर के छात्र विनीत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

vinit

पुलिस को सभी जानकारी व सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करा दिया गया है। आगे भी यूनिवर्सिटी की ओर से जांच में पूरा सहयोग किया जायेगा। 

पहला मामला गुरुग्राम के पटौदी थाना क्षेत्र इलाके में जमालपुर गांव में धीरज होटल के अंदर सुबह करीब साढे़ दस बजे बलेनो कार से 6 बदमाश आए, जिन्होने होटल के पार्क में बैठे महेन्द्र और अजीत पर फायरिंग कर दी। अजीत को दो गोलियां लगीं, जबकि महेन्द्र को एक गोली लगी। अजीत ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, इस पूरी वारदात में आरोपियों के होटल में आते हुए और वारदात के बाद भागते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। जिनसे पता चला कि इस हत्याकांड को 6 लोगों ने अंजाम दिया है। हालांकि, अभी तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है ।

गोली की सूचना पर मौके पर डीसीपी वेस्ट, एसीपी उद्योग व थाना प्रभारी के साथ अन्य पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। डीसीपी वेस्ट का कहना है कि मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। वह शामली से आ रहे हैं। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Share this story