केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

देशभर में एक बार फिर से कोरोना वायरस अपने पैर पसारता हुआ दिख रहा है। वायरस आम लोगों के साथ एक बार फिर से राजनीतिक जगत के लोगों को भी अपनी-अपनी चपेट में ले रहा है।

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी एक बार फिर से कोरोना से संक्रमित पायी गई हैं। केंद्रीय मंत्री ने खुद ट्वीट करके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी और बताया कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

अपने कोविड से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया और कहा कि राजेंद्र नगर में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं हो पाने के लिए मैं वहां के नागरिकों से क्षमा चाहती हूं, क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा कि मैं राजेंद्र नगर के लोगों से अपील करती हूं कि वह राजेश भाटिया को अपना वोट दें और उनकी जीत को सुनिश्चित करें। 


 

आपको बता दें कि दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर 23 जून को उपचुनाव होना है. इसी चुनाव के लिए वे बीजेपी उम्मीदवार राजेश भाटिया के समर्थन में रैली करने राजेंद्र नगर पहुंचने वाली थीं. लेकिन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने रैली में जाना कैंसिल कर दिया और खुद को आइसोलेट कर लिया। 

Share this story