छह महीने पहले हुई थी मुलाकात, शादी का झांसा देकर विदेशी महिला से युवक करता रहा रेप, और फिर...
छह महीने पहले हुई थी मुलाकात, शादी का झांसा देकर विदेशी महिला से युवक करता रहा रेप, और फिर...

गुरुग्राम में एक आरोपी ने शादी का झांसा देकर 53 साल की एक ताइवान की महिला से बार-बार रेप किया है। पुलिस ने इस मामले में एक 29 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि यह महिला 2017 से गुरुग्राम में रह रही है और एक एनजीओ के लिए काम करती है। इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि यह दोनों करीब 6 महीने पहले एक-दूसरे से मिले थे और आरोपी रवींद्र विश्वकर्मा एक निजी क्लिनिक में काम करता है।

ताइवान की 53 वर्षीय एक नागरिक से शादी का झांसा देकर बार-बार बलात्कार करने के आरोप में 29 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। महिला 2017 से गुरुग्राम में रह रही है और एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) के लिए काम करती है।

आरोपी रवींद्र विश्वकर्मा एक निजी क्लिनिक में काम करता है। पुलिस ने बताया कि दोनों करीब छह महीने पहले एक दूसरे से मिले थे.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह सेक्टर-52 में रह रही थी और विश्वकर्मा पास में ही रहता था।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि धीरे-धीरे दोनों की नजदीकी बढ़ने लगी और एक दिन विश्वकर्मा ने उसे विवाह का प्रस्ताव दिया जिसे महिला ने स्वीकार कर लिया। उसने आरोप लगाया कि विश्वकर्मा ने शादी के झूठे वादे कर उसकी सहमति के बिना उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया और अंत में शादी के अपने वादे से मुकर गया और उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया।

Share this story