रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई लड़की, शादी का वादा कर कराया गर्भपात, और फिर...
rape

दिल्ली के सागरपुर इलाके में लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। शादीशुदा आरोपी पीड़िता को अंधेरे में रखकर दुष्कर्म करता रहा और शादी का वादा करके अबॉर्शन कराता रहा। अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

दिल्ली के सागरपुर में लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने अंतरंग वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की से कई बार रेप किया और फिर गर्भपात भी करवा दिया। इस सिलसिले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सागरपुर थाना पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, पीड़िता अपने परिवार के साथ वेस्ट सागरपुर इलाके में रहती है। शिकायत में कहा गया है कि नारायणा इलाके में रहने वाले रणदीप नाम के शख्स से लड़की की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद लड़के ने धोखे से उसका अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था।

अश्लील वीडियो बनाने के बाद आरोपी लगातार वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। यही धमकी दे-देकर उसने लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

कई बार रेप होने के बाद लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने उससे शादी का वादा किया और फिर लड़की का गर्भपात करा दिया। 

इसी बीच, पीड़िता को पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है। यह बात उसने लड़की से छिपा रखी थी। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। 

Share this story