पुलिस के गिरफ्त में युवक ने काटी नस, नाबालिग प्रेमिका को भगाने का आरोप
पुलिस के गिरफ्त में युवक ने काटी नस, नाबालिग प्रेमिका को भगाने का आरोप

राजस्थान में धौलपुर जिले के निहालगंज थाने में पुलिस द्वारा संदिग्ध हालत में पकड़े गए एक 24 वर्षीय युवक ने ब्लेड से हाथ की नस को काट लिया। थाने में युवक द्वारा नस काट लिए जाने के बाद उसे पुलिस की मदद से गंभीर हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है। जांच की तो पता चला,युवक के खिलाफ लखनऊ में लड़की के अपहरण का मामला दर्ज है। लखनऊ पुलिस के आने पर लड़की का बयान लिया जाएगा। जिसके बाद ही मामले का खुलासा होगा।

पुलिस ने बताया कि आज मंगलवार को बस स्टैंड से संदिग्ध हालत में घूमती 17 वर्षीय नाबालिग को दस्तयाब कर उसके प्रेमी को पकड़ कर थाने लाया गया था। जहां पूछताछ करने से पहले ही आरोपी ने अपने हाथ की नस को ब्लेड से काट लिया। युवक के हाथों से खून बहता देख पुलिसकर्मी उसे गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और उसे ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया।

पुलिस के गिरफ्त में युवक ने काटी नस, नाबालिग प्रेमिका को भगाने का आरोप

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर के रहने वाले आरोपी 24 वर्षीय युवक साजिद खान ने बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाली नाबालिग से प्रेम प्रसंग था। दस दिन पहले लखनऊ अपनी मौसी के घर पहुंची नाबालिग ने उसे फोन कर घर से भागने के लिए दवाब बनाया, जिस पर आरोपी आठ दिन पहले उसे लखनऊ से भगाकर अपने साथ जयपुर ले गया, जयपुर, आगरा और भरतपुर घूमने के बाद वह मंगलवार को धौलपुर बस स्टैंड पर पहुंचा जहां उसने नाबालिग से वापस घर लौटने के लिए कहा। घर लौटने की
 मना करने पर दोनों के बीच बस स्टैंड पर कहासुनी हो गई।

एएसआई ने बताया कि युवक साजिद के खिलाफ लखनऊ में नाबालिग का अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज है। मामले में लखनऊ पुलिस आरोपी और नाबालिग की तलाश कर रही थी। मामले की लखनऊ पुलिस को सूचना दी गई है।

Share this story