प्राइवेट पार्ट में सोना छुपाकर ले जा रही थी महिला, और तभी...
the officer was shocked when the woman searched,in the world,

असम। बोकाजान में पुलिस ने सोने की तस्करी के आरोप में महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि महिला ने आधा किलो सोना अपने प्राइवेट पार्ट में छुपाकर रखा था. मुखबिरों से पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर सोने की तस्करी होने की आशंका है. इस आधार पर पुलिस ने अपना तलाशी अभियान को बढ़ाया और दो तस्करों को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की. कोहिमा से गुवाहाटी जा रही एक बस में सवार दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि महिला ने सोने को अपने प्राइवेट पार्ट में छुपाकर रखा था. जिससे किसी को कोई शक न हो सके और आसानी से सोने की तस्करी की जा सके. ये तस्कर सोने को बचने के लिए मणिपुर के इंफाल से गुवाहाटी ला रहे थे. सोने को जब्त कर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस तरह की घटनाओं से निपटने के लिए पुलिस एक खास रणनीति बना रही है. आने वाले समय में पुलिस की तरफ ज्यादा से ज्यादा सख्ती बरती जाएगी और तलाशी अभियान को बढ़ाया जाएगा. जिससे अपराधी भाग न सके.

इस मामले पर एपीएस जॉन दास का कहना है कि एक गुप्त सुचना के आधार गुरुवार को मणिपुर से गुवाहाटी जा रही एक बस में दो तस्करों के होने की खबर मिली थी, जिसके तहत हमें बस को रोका और एक महिला तथा उसके साथ युवक को हिरासत में लिया. इसके बाद दोनों की अलग अलग तलाशी लगी गई और आधा किलो सोना बरामद किया. पुलिस ने बताया कि महिला अपने गुप्तांग में आधे किलो वजन के तीन बिस्कुट छुपाए हुए थे. आरोपियों की पहचान इंदु ग्वाला पोंगरा और उगेश पोंगरा के रूप में की गई है.

Share this story