हुस्न के जाल में फंसाती थी मॉडल, फ‍िर ड्रग्स के धंधे में कराती थी एंट्री
हुस्न के जाल में फंसाती थी मॉड

झारखंड की राजधानी रांची में (Ranchi) पुलिस ने एक ऐसे ड्रग्स सप्लायर गिरोह को चलाने के आरोप में महिला मॉडल सहित 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार जो शहर के युवाओ को फांसने के लिए मॉडल (Female Model) का सहारा लेता था।  वहीं, आरोप है कि ये मॉडल युवाओं को टारगेट करती थी और ड्रग्स के कारोबार को संचालित कर रही थी।  पुलिस का दावा है कि मॉडल ज्योति राजधानी रांची में ड्रग्स का कारोबार चला रही थी। 


पुलिस ने बताया कि ज्योति नाम की मॉडल रांची में ड्रग्स का कारोबार करती थी। वह युवाओं को निशाना बनाती थी। पहले यह ड्रग्स लेने वाले युवाओं को प्यार के जाल में फंसाती थी, फिर उन्हीं से ड्रग्स का धंधा भी कराती थी। 


पुलिस ने बताया कि सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में ड्रग्स का कारोबार होने की सूचना थी। इसके चलते पुलिस ने कार्रवाई की थी, जिसमें मॉडल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वहीं गिरोह का सरगना मौके पर फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गिरफ्तार की गई मॉडल का नाम ज्योति भारद्वाज बताया जा रहा है। वह पिछले ढाई वर्ष से दिल्ली में रह रही थी, लेकिन फिलहाल रांची आई हुई थी। पुलिस ने मॉडल को विद्यानगर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 28 ग्राम ब्राउन शुगर भी बरामद की है। 

Share this story