घर में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश, संचालिका व दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार
संचालिका व दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

बठिंडा के परसराम नगर निवासी एक महिला अपने घर में पिछले कुछ समय से देहव्यापार का धंधा चल रही थी। आरोपित महिला बाहर से महिला व पुरूषों को बुलाकर उनसे देह व्यापार का काम करवा रही थी। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेड कर मौके से देह व्यापार की सरगना के अलावा एक महिला समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी एसआइ बलविंदर सिंह के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि परसराम नगर निवासी आरोपित महिला परमजीत कौर पिछले कुछ समय से अपने घर में देह व्यापार का धंधा चला रही है। वह बाहर से महिला और युवती, युवकों को अपने घर में बुलाती और उनसे जिस्मफिरोशी की काम करवाती है।

इस काम के वह लोगों से पैसे भी लेती है। सूचना के मुताबिक आज भी उसके घर पर कुछ लोग महिलाओं को लेकर पहुंचे है। इसके बाद पुलिस टीम ने माैके पर रेड कर आरोपित महिला परमजीत कौर निवासी परसराम नगर, सोनू कौर निवासी धोबियाना रोड, जसविंदर सिंह व राजेश कुमार निवासी गांव जीदा को रंगेहाथों गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। बठिंडा के गांव कमालू में दो लोगों ने गुरुद्वारा साहिब के एक सेवादार के साथ मारपीट इसलिए की, चूकिं उसने आरोपित लोगों से गुरुद्वारा साहिब की देग के सेवा केे पैसे मांगे थे।

इसके बाद तैश में आए आरोपित लोगों ने उक्त सेवादार से जमकर मारपीट की और उसे घायल कर दिया। थाना मौड़ पुलिस ने पीड़ित सेवादार की शिकायत पर आरोपित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस को शिकायत देकर बाबा सुखमंदर सिंह निवासी गांव कमालू ने बताया कि गांव में स्थित गुरूद्वारा साहिब में सेवादार है। बीती 14 नवंबर को जब वह गुरुद्वारा साहिब की डाली लेने जा रहा था, तो आरोपित जगदेव सिंह व रणजेत सिंह निवासी गांव कमालू ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। सेवादार के मुताबिक उसने आरोपितों से गुरुद्वारा साहिब की देग की सेवा के लिए 300 रुपये नहीं दिए थे और उसने उक्त आरोपितों से उक्त सेवा के पैसे मांगे थे। इसके बाद उन्होंने मारपीट की। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया और उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया।

Share this story