×

शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर दो बच्चों की मां ने प्रेमी पर किया एसिड अटैक, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

keral एसिड अटैक

केरल के इडुक्की में 35 साल की महिला ने 28 साल के युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया। दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। महिला कथित तौर पर अपने साथ शादी करने का प्रस्ताव युवक द्वारा ठुकराने के कारण नाराज थी। पुलिस के मुताबिक, 16 नवंबर की इस घटना में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार महिला पहले ही दो बच्चों की मां है, लेकिन फिर भी वह युवक से शादी करना चाहती थी।  

पुलिस के मुताबिक, अरुण कुमार और शीबा की दोस्ती फेसबुक से हुई थी। दोनों लंबे समय से एक दूसरे से चैट कर रहे थे। बाद में दोनों ने एक दूसरे को अपना-अपना नंबर दिया। फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। इसी बीच एक दिन अरुण को पता चला कि महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है। वो संबंध समाप्त करना चाहता था, लेकिन उसने उसे ब्लैकमेल करना चाहा और पैसे की मांग की।पुलिस ने आगे बताया कि अरुण कुमार अपने एक रिश्तेदार और दोस्त के साथ अदिमाली में एक गिरजाघर के पास 16 नवंबर को महिला को पैसे देने गया था। इसी दौरान महिला ने उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक अरुण कुमार तिरुवनंतपुरम का रहने वाला है। आरोपी महिला शीबा ने 16 नवंबर को उसके चेहरे पर तेजाब फेंका था, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि युवक की आंख की रोशनी तेजाब गिरने के कारण जाने का खतरा पैदा हो गया है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

मामले का खुलासा गिरजाघर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज से लगा। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि शीबा अरुण कुमार के पीछे खड़ी हैं और उसने आगे आकर उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। इस दौरान वो भी मामूली रूप से जख्मी हो गई। पुलिस ने कहा कि इस सिलसिले में शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया और शीबा को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।


 

Share this story