पहले साली से किया दुष्कर्म फिर 11 साल के साले की कर दी हत्या
पहले साली से किया दुष्कर्म फिर 11 साल के साले की कर दी हत्या

सूरत। नाबालिग साली से दुष्कर्म करने के मामले में 20 वर्ष की सजा दौरान पेरोल पर छूटने के बाद ससुराल वालों के साथ समाधान का प्रयास किया था। साली ने पुलिस बुलाने की धमकी देकर उसे अपमानित करके घर से निकाल दिया था। आरोपी गुस्से में घर से निकला तो 11 वर्षीय साले को डूमस घुमने ले जाने के बहाने अपहरण करके सायलन्ट जोन के सामने गला घोंटकर और सिर में भारी चीज से वार कर हत्या करने वाले बहनोई को क्राइम ब्रांच टीम ने बिहार से गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच की एक टीम बिहार के बंका जिले में स्थित कठील गांव में छिपे आरोपी डब्लूसिंह उर्फ डब्बूसिंह पुत्र सुरेंद्र राजपूत को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वर्ष-2008 में खटोदरा में रहने वाली साल से दुष्कर्म किया था। खटोदरा थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई थी। आरोपी लाजपोर जेल में सजा काट रहा था।

पहले साली से किया दुष्कर्म फिर 11 साल के साले की कर दी हत्या

पनास गांव आवास में रहनेवाले कल्पना डबलूसिंग राजपूत का छोटे भाई 11 वर्षीय अंश को घुमने ले जाने के बहाने बहनोई डबलूसिंग उर्फ डब्बूसिंग सुरेंद्रसिंग राजपूत ( उम्र 36, मूल निवासी घनकुड, जिला बाका, बिहार ) ने अपहरण किया और गला घोंटकर हत्या करने के बाद मृतदेह को डूमस रोड एयरपोर्ट के सामने सायलन्ट जोन के पास खुले खेत में फेंक दिया था।  इस घटना में पिछले तीन माह से फरार डबलूसिंग को क्राइम ब्रांच टीम ने बिहार के बांका जिले के कठील गांव से पकड़ा।

Share this story