बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: एक रात का चार्ज था 10 हजार रुपए, 8 लड़कियां गिरफ्तार
 vd

पंजाब। मोहाली के जीरकपुर इलाके में एक बड़ी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है इस रैकेट को संचालित एक महिला करती है जिसका  नाम निशा है,  पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे  हुए है। रैकेट संचालिका एक फ्लैट   में देह व्यापार का धंधा चलाती थी। जो एक रात का प्रति लड़की दस हजार रुपये लेती थी। पुलिस ने देह व्यापार के धंधे का खुलासा कर आठ लड़कियों सहित दलाल को काबू किया है।थाना जीरकपुर प्रभारी दीपइंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को देह व्यापार की लगातार शिकायतें मिल रही थीं।  इस धंधे में लिप्त लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया। एएसआई केवल सिंह ने देह व्यापार के धंधे की सरगना निशा के फोन नंबर पर बातचीत कर उसके साथ सैटिंग की। उन्होंने कुछ लोगों को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा। जब पुलिस ने सभी को घेरे में ले लिया, तो रॉयल एस्टेट की छवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट नंबर 603 में छापेमारी कर गिरोह को गिरफ्तार किया।

आरोपी पंजाब, हरियाणा और हिमाचल वहां से गिरोह की सरगना निशा उर्फ रानी पत्नी राम मिश्रा निवासी समाना, दलाल रोजी आलम पुत्र शौकत आलम निवासी मनीमाजरा के अलावा सालू पत्नी सलीम निवासी गाजियाबाद, उसकी बहन सोनी, अंजली पत्नी संदीप निवासी अंबाला। कीर्ति पत्नी राजकुमार निवासी जालंधर, हेमलता  निवासी सोलन, जसविंदर कौर पत्नी सतपाल निवासी सोलन, रीना पत्नी रामचंद्र निवासी लुधियाना को गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरोह की सरगना ने यहां करीब तीन महीने से फ्लैट किराए पर लिया था। गिरोह की सरगना पंजाब, हरियाणा, हिमाचल की लड़कियों को बड़े स्तर पर सप्लाई करती थी। पकड़ी गईं महिलाओं को मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। वहां से सभी को दलाल समेत जेल भेज दिया गया।

Share this story