कोरोना रिटर्न्स : इंग्लैंड से आये युवक समेत पटना में 6 नए मरीज मिले, एक संक्रमित की हुई मौत
covid

पटना। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर थमने के बाद हम सबने जमकर त्योहार मनाया। इस दौरान कोरोना की गाइडलाइन का पालन भी नहीं हुआ और अब एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले बिहार में दस्तक देने लगे हैं। पटना में हर दिन में संक्रमितों की तादाद बढ़ने लगी है। गुरुवार को इंग्लैंड से आए एक युवक के साथ-साथ पटना में कुल 6 नए संक्रमित पाए गए। प्रदेश में गुरुवार को 16 नए संक्रमित मिले हैं जबकि एक संक्रमित की मौत हो गई है। 


इंग्लैंड से पटना आया युवक कोरोना संक्रमित पाया गया। इससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप है। जिला प्रशासन को भी इसकी सूचना दी गई है। किया जा रहा है। उसके सैंपल की जिनोम सिक्वेंसिंग की जाएगी। उसका सैंपल विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के माध्यम से भेजा जा रहा है। मोतिहारी निवासी युवक इंग्लैंड से पहले दिल्ली आया था। वहां प्रदूषण और फॉग के कारण उसकी तबीयत खराब हुई। इसके बाद वह पटना चला आया। यहां अपना इलाज कराने पारस अस्पताल पहुंचा।


गुरुवार को बिहार में कोरोना संक्रमित 16 नये मरीजों की पहचान हुई और एक संक्रमित मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। राज्य में इसके पहले 8 सितंबर को 19 नये संक्रमित और 11 सितंबर को 14 नये संक्रमित मरीजों की पहचान हुई थी

Share this story