×

शादी के दौरान देवरों के साथ ऐसा काम कर रही थी भाभी, फिर पति ने जो किया सब हो गया हैरान

शादी के दौरान देवरों के साथ ऐसा काम कर रही थी भाभी, फिर पति ने जो किया सब हो गया हैरान

 

कवर्धा। कबीरधाम जिले के बनगौरा में एक अद्भुत घटना सामने आई है, जहां एक शादी समारोह में एक भाभी ऐसा काम कर रही थीं जिसके कारण घर की स्थिति बेकाबू हो गई। यह कार्यक्रम शादी संबंधित आनंदभरी स्थली पर बजी बाजी बनाने के बजाय मातम का रूप ले चुका था।

 

बहुत जल्दी ही दूल्हा और दुल्हन के सामने नशेड़ी एक आरोपी ने अपने दो सगे भाइयों पर कुल्हाड़ी से हमला करके आंगन में लाशें बिछा दी। इस हमले के कारण पत्नी, जीजा और बड़ा भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नाराजगी के कारण इस शादी समारोह में पत्नी के साथ नाचने वाले दोनों भाईयों के व्यवहार पर शक करके हमला करने का फैसला किया।

मामला तरेगांव थाने के बनगौरा गांव में हुआ, जहां शादी समारोह के बाद बैगा परिवार के लोग धूमधाम से पार्टी मना रहे थे।

इसी दौरान आरोपी ने तिनहा बैगा ने भाइयों के साथ नाचने के बारे में शंका करके पहले अपनी पत्नी सनमति बाई को पीटा, फिर नशेड़ी आरोपी ने अपने दो सगे भाईयों जगत बैगा और टिकटू बैगा पर कुल्हाड़ी से बेरहमी से हमला करके उनकी मौत कर दी।

अपनी बचाव की कोशिश के दौरान, आरोपी के बड़े भाई मोहतु बैगा और जीजा सुखराम बैगा पर भी हमला किया गया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वर्तमान में, घायल हुए जीजा, बड़ा भाई और पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस ने आरोपी तिनहा बैगा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की और वर्तमान में मामले की जांच जारी है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी समारोह के बाद बैगा परिवार ने अपने घर में उत्सव मनाने की योजना बनाई थी। शादी के समापन के बाद, वे सभी अपने प्रियजनों के साथ खुशियों के लम्हों का आनंद उठा रहे थे। लेकिन इस अवसर के दौरान, एक आरोपी ने बैगा परिवार के दो सगे भाईयों पर कुल्हाड़ी से बेरहमी से हमला कर दिया। दुःखद तौर पर, इस हमले में पत्नी, जीजा और बड़ा भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी, तिनहा बैगा नामक है, और उसे हत्या के आरोप में जगहां किया जा रहा है। वर्तमान में, पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है और घायल पीड़ितों की सेहत देखभाल की जा रही है। इस हादसे ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया है और सभी लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं।

इस घटना का पति भारी दिल से आहत हैं। वह अपनी पत्नी के साथ एक प्यारी और सुखद शादी जीने की उम्मीद लेकर थे, लेकिन इस हमले ने उनके सपनों को तोड़ दिया है। वह अभी भी इस असामान्य और दुखद स्थिति को समझने की कोशिश कर रहे हैं और अपने परिवार के साथ होने वाले इलाज में उनका सहयोग कर रहे हैं। इस दुखद समय में, उनके लिए सभी लोगों की प्रार्थना है कि उन्हें शक्ति और साहस मिले और वह जल्द स्वस्थ हो जाएं।

यह घटना एक दुखद अनुभव की याद दिलाती है कि इंसानी जिंदगी कितनी नाजुक हो सकती है और कैसे एक छोटी सी घटना हमारे जीवन को एकदम से बदल सकती है। हमेशा दूसरों की भावनाओं और सम्बंधों का सम्मान करें और विवेकपूर्ण तरीके से व्यवहार करें, क्योंकि हमारी हर एक क्रिया और बोल दूसरों को प्रभावित कर सकती है। हमेशा मेहरबानी, समझदारी और प्यार का प्रयोग करें, ताकि हम सभी एक खुशहाल और सुरक्षित समाज में रह सकें।

इस हादसे का खुलासा और न्याय मिलने की कामना करते हैं और इस परिवार के पीड़ित सदस्यों के शीघ्र स्वास्थ्य सुधार की प्रार्थना करते हैं। हमें एक बार फिर से सोचने पर मजबूर करता है कि हमें अपनी सभ्यता और मानवीयता के मूल्यों को समझना चाहिए और अपनी सामरिक और आदर्शवादी सोच को अपनाना चाहिए।

Share this story