×

SBI दे रहा हर महीने 60 हजार रुपये कमाने का मौका, बस घर बैठे करना होगा यह काम

Worry about Employment:एसबआई के फाड़ू ऑफर का गर्दा, आप घर बैठे कमाएं मंथली 65,000 रुपये, जानें कैसे

SBI Offers: रोजगार की चाहत में हर युवा परेशान हैं, जिसके लिए हर कोई बड़े-बड़े कदम उठा रहे हैं। अगर आपके पास कोई काम नहीं और पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती साबति होने जा रही है, जिसकी चर्चा तेजी से चल रही है।

 

 

अब सरकार की ओर से तमाम काम ऐसे चलाए जा रहे हैं, जिससे आप बिना नौकरी के भी पैसा कमाने का सपना साकार कर सकते हैं। अब सरकार की ओर से तमाम काम ऐसे चलाए जा रहे हैं, जिससे आप बिना नौकरी के भी पैसा कमाने का सपना साकार कर सकते हैं।

 

 

देश का सबसे बड़े बैंकों में शुमार एसबीआई इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रहा है जो अब एक ऐसा नियम लेकर आया है, जिससे आप मोटी कमाई कर सकते हैं। एसबीआई अब देशभर में अब एटीएम बढ़ाने पर जोर दे रहा है, जिससे आप छप्परफाड़ कमाई का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।

 


इसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। आपको एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो फिर आपको 65,000 रुपये महीना की आराम से कमाई हो जाएगी, जिससे हर किसी की टेंशन खत्म होगी।


यह ऑफर एसबीआई ने निकाला

देश का बड़ा व सरकारी बैंक देशभर में अब अपने एटीएम की फ्रेंचाइजी बांटने का काम कर रहा है, जिसके लिए आप भी फटाफट आवेदन कर सकते हैं। अगर आपको एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो फिर सब टेंशन खत्म होज एगी।

इसके लिए आपको कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा, जिसके बाद बंपर फायदा होगा। अगर आप इन सभी बातों का ध्यान रखते हैं तो फिर आपको आराम से एटीएम लगाने की मंजूरी मिल जाएगी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

जानिए जरूरी बातें एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए

देश के सबसे धाकड़ बैंक एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा। इसके लिए सबसे पहले तो आपके पास आबादी वाले इलाके में खाली जमीना का होना जरूरी है। जमीन भी कम से कम 100 वर्गफुट होनी चाहिए।

यहां दूसरे एटीएम की दूरी न्यूनतम 100 मीटर होना जरूरी है, बिजली सप्लाई की व्यवस्था भी आवश्यक होनी चाहिए। इसके बाद ही इसके साथ बिजली कनेक्शन भी होना चाहिए। इसके साथ ही आपकी छत भी पक्की होना जरूरी है।


इसके बाद फिर आप हर महीना मोटी कमाई करने का ख्वाब आराम से पूरा कर सकते हैं। इसके बाद आप फ्रेंचाइजी के लिए आराम से एटीएम के लिए आवेदन कर सकते हैं, जहां आपको 65,000 रुपये महीना की इनकम होगी।

कितनी होगी सालाना इनकम

अगर आपको एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो फिर आराम से 65 हजार रुपये महीना की इनकम शुरू हो जाएगी। पहले आपके पास आवेदन करने को कुछ डॉक्यूमेंट्स होने जरूरी है।

इसमें सबसे पहले आधार कार्ड, पैन कार्ड, स्थायी प्रमाण पत्र, जमीन सर्टिफिकेट, इनकम सर्टिफिकेट, बिजली बिल की रसीद का होना जरूरी है। इसके बाद ही आप आराम से आवेदन कर सकते हैं। अगर आवेदन के बाद आपको एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो फिर सालाना आपकी इनकम करीब 8 लाख रुपये से ज्यादा होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि बेरोजगारी के दौर में हर कोई पैसा कमाने के मौके की तलाश में है, जिससे अपने परिवार का सपना साकार कर सके हैं। आप आराम से एसबीआई के प्लान से जुड़कर मालामाल हो सकते हैं।

SBI ATM फ्रेंचाइजी लेने के लिए जरूरी शर्तें

आपके पास 50 80 स्‍क्‍वॉयर फुट की जगह होनी चाहिए.

दूसरे एटीएम से उसकी दूरी 100 मीटर होनी चाहिए.

यह स्‍पेस ग्राउंड फ्लोर और गुड विजिबिलिटी वाली जगह होना चाहिए.

24 घंटे पावर सप्‍लाई होनी चाहिए इसके अलावा 1 किलोवाट का बिजली कनेक्‍शन

इस एटीएम से प्रतिदिन करीब 300 ट्रांजैक्‍शन की क्षमता होनी चाहिए.

ATM की जगह में कंक्रीट की छत होनी चाहिए.

वी सैट लगाने के लिए सोसायटी या अथॉरिटी से नो ऑब्‍जेशन सर्टिफिकेट चाहिए.

डॉक्युमेंट लिस्ट

1. आईडी प्रूफ – Aadhaar Card , Pan Card , Voter Card

2. एड्रेस प्रूफ – राशन कार्ड, इलेक्ट्रिसिटी बिल

3. बैंक अकाउंट और पासबुक

4. फोटोग्राफ, ई मेल आईडी, फोन नंबर

5. अन्य डॉक्युमेंट्स

6. जीएसटी नंबर

7. फाइनेंशियल डॉक्युमेंट्स

कैसे कर सकते हैं एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन

एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी कुछ कंपनियां देती है. आप उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बता दें एटीएम लगाने वाली कंपनियां अलग होती है. इंडिया में मुख्य रुप से एटीएम लगाने का कॉन्ट्रैक्ट Tata Indicash, Muthoot ATM और India One ATM के पास है. इसके लिए आप इन सभी कंपनियों की वेबसाइट्स पर ऑनलाइन लॉगिन करके अपने एटीएम के लिए आवेदन कर सकते है.

Share this story