थोक के भाव में समान बेच रही यह सस्ती वेबसाइट, Flipkart और Amazon भी हैं इसके आगे फेल
This cheap website selling the same in wholesale price, Flipkart and Amazon are also failed in front of it

आजकल लोगों को ऑफलाइन शॉपिंग से कहीं ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग पसंद आती है, और इसके पीछे वजह यह है कि यहां पर सामान की कीमत काफी कम होती है, और इनको कहीं खरीदने भी नहीं जाना पड़ता है यह सीधे आपके घर पर ही डिलीवर कर दिया जाता है।

 

 

हालांकि आपको लगता है कि आप सबसे सस्ती ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीदारी कर रहे हैं तो यह शायद आपकी गलतफहमी साबित हो सकती है, क्योंकि आज हम आपके लिए मार्केट में मौजूद सबसे सस्ती ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से लेकर आए हैं जहां पर तकरीबन थोक के भाव में सामान बेचा जाता है,

 

 

और इनकी क्वालिटी इतनी जबरदस्त होती है कि महंगे आइटम्स भी इनके आगे कम नजर आते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं यह वेबसाइट और क्या है इनकी खासियत। 

 

 

शॉप्सी (Shopsy)

यह वेबसाइट भी सस्ता सामान खरीदने के लिए एक आदर्श प्लेटफार्म है।  ग्राहक यहां पर ₹500 में इतने प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं जितने आप किसी अन्य वेबसाइट पर नहीं खरीद सकते हैं।

दरअसल यहां पर जो प्रोडक्ट बेचे जाते हैं उनकी कीमत मार्केट में भेजे जाने वाले प्रोडक्ट से इतनी ज्यादा कम होती है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे।  इतना ही नहीं कंपनी आपको फ्री होम डिलीवरी भी ऑफर करती है और उसके लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज भी आपसे बस भुला नहीं जाता है। 

 यहां पर कपड़ों की और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की कीमत आधे से कम भी ऑफर की जाती है जिसे जानने के बाद आपको शायद यकीन नहीं होगा लेकिन आप अगर वेबसाइट पर विजिट करते हैं तो आप इसके बारे में और भी ज्यादा जान सकते हैं। 

 इतनी किफायती कीमत में प्रॉडक्ट खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है तो ऐसे में अगर आप अभी तक फ्लिपकार्ट और अमेजन से शॉपिंग कर रहे हैं तो आपको यह प्लेटफॉर्म भी ट्राई करना चाहिए। 

 

मीशो (Meesho)

मीशो एक दमदार शॉपिंग इस वेबसाइट है जहां पर लगातार यूजर्स बढ़ते ही जा रहे हैं। इसके पीछे वजह है इनके प्रोडक्ट्स की किफायती कीमत, ये इतनी कम है कि कोई भी वेबसाइट इसका मुकाबला नहीं कर सकती है। 

 अगर आप चाहते हैं कि किफायती कीमत में कपड़ों से लेकर घर के आइटम्स या फिर एक्सेसरीज खरीदीं जाएं तो इससे अच्छी वेबसाइट शायद ही आपको मिलेगी।  आपको ये बात शायद ज्यादा लगेगी लेकिन मार्केट में जो सामान 500 से ₹600 के बीच बेचा जा रहा है उसे ग्राहक मीशो से 200 से 300 रुपये के बीच खरीद सकते हैं।

बता दें कि इस वेबसाइट पर कुछ प्रोडक्ट्स तो ऐसे हैं जिनकी कीमत इतनी ज्यादा कम है कि आपको लगेगा कि आप इन्हें थोक के भाव में खरीद रहे हैं। 

Share this story