×

छोटे बिजनेस का कमाल का आइडिया! केवल रविवार को काम करके 20 हजार रूपये महीना कमाएं

Small start-up Business Ideas: रविवार को काम करके 20000 रूपये महीना कमाएं

Small start-up Business Ideas:आप एक बच्चे से सिर्फ ₹400 प्रति रविवार के हिसाब से चार्ज करते है तो एक बच्चे से आपको ₹400 प्रति माह मिलेगा। अगर क्लब में सिर्फ 50 बच्चों ने एडमिशन लिया तो आप आसानी से 20 हजार रूपये महीने कमा सकते हैं, जबकि आप जानते हैं कि यह न्यूनतम है।

Small start-up Business Ideas: हमारे समाज में बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिनके पास बिज़नेस शुरू करने के लिए पूंजी नहीं होती है लेकिन वे काफी ब्रिलिएंट होते हैं और किसी भी प्रकार का काम करने में सक्षम होते हैं। अगर आप भी इन्ही लोगो में आते हो तो आपके लिए ये बेहतरीन स्माल बिज़नेस आइडिया है।

 

 

आपको महीने में सिर्फ 4 दिन यानि हर रविवार काम करना है और आप आसानी से ₹20000 या उससे ज्यादा कमा सकते हैं।

 

 

 

सबसे पहले आप अपने एरिया का अध्ययन करें। सभी लोग अपने बच्चों को महंगे स्कूलो में भेजते है ताकि बच्चो को अच्छी शिक्षा मिल सके। फिर भी अधिकांश अभिभावकों को वह परिणाम नहीं मिलता है जिसकी उम्मीद में उन्होंने अपनी क्षमता से अधिक शुल्क जमा किया है।

 

 

अधिकांश बच्चे अपना समय स्क्रीन देखने में बिताते है जैसे गेम्स और कार्टून फिल्में देखना। वहीं माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे कुछ ऐसा करें जिससे उनके व्यक्तित्व का विकास हो सके।

 

 

समाज की इस समस्या के समाधान के लिए आप पीडी स्पोर्ट्स क्लब शुरू कर सकते हैं। आपका यह क्लब हर रविवार को खुलेगा। आप फ्री में या कम से कम किराए पर किसी कॉलोनी के पार्क या कम्युनिटी हॉल में इसके लिए जगह तय कर सकते है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

इस क्लब में बच्चो का पर्सनैलिटी डेवलप एवं याददाश्त मजबूत हो और प्रश्नों के उत्तर देने की क्षमता बढे। उसके लिए क्लब में आपको बच्चों को कुछ ऐसे खेल खिलाना है।

 

 

अगर आप एक बच्चे से सिर्फ ₹400 प्रति रविवार के हिसाब से चार्ज करते है तो एक बच्चे से आपको ₹400 प्रति माह मिलेगा। अगर क्लब में सिर्फ 50 बच्चों ने एडमिशन लिया तो आप आसानी से 20 हजार रूपये महीने कमा सकते हैं, जबकि आप जानते हैं कि यह न्यूनतम है।

 

Share this story