×

Mustard Oil Price: महंगाई से बड़ी राहत, इतना सस्ता हुआ सरसों का तेल, जानिए एक लीटर का ताजा भाव

Mustard Oil Price: महंगाई से बड़ी राहत, इतना सस्ता हुआ सरसों का तेल, जानिए एक लीटर का ताजा भाव

Mustard Oil Price: यहां से आप 152 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से सरसों का तेल खरीदकर घर ला सकते हैं, जो बहुत ही जरूरी है। इसके अलावा जिला बुलंदशहर में भी सरसों का तेल बड़े कम में बिक रहा है। यहां आप 158 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से खरीदकर घर ला सकते हैं।

 

 

Mustard Oil Price: बाजार से अगर आप सरसों का तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर बड़े ही काम की साबित होने जा रही है, क्योंकि यह बहुत बढ़िया मौका है।

 

अगर आपने सरसों का तेल अब नहीं खरीदा तो फिर पछतावा करने की जरूरत होगी।

 

 

सरसों का तेल उच्चतम स्तर से करीब 60 रुपये प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर आप अवसर का फायदा उठा सकते हैं।

 

 

कम कीमत देख खुदरा बाजारों में ग्राहकों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है। जानकारों के अनुसार आने वाले कुछ दिनों सरसों तेल के भाव में काफी तेजी देखने को मिल सकती है। कुछ दिन पहले भी सरसों का तेल करीब 210 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया था।

 

 

आप सस्ते में खरीदें सरसों का तेल

 

यूपी के कई जिलों में सरसों का तेल बहुत कम रुपये में बिकता नजर आ रहा है, जिसकी खरीदारी करने का बहुत ही बढ़िया मौका है।

पश्चिमी यूपी के जिला मुरादाबाद में भी सरसों तेल के दाम में काफी कमी होती दिख रही है। यहां सरसों का तेल 155 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिकता नजर आ रहा है, जिसकी खरीदारी करने का यह सुनहरा मौका है।

इसके अलावा रामपुर में सरसों तेल की कीमत बहुत नीचे चल रही है, जहां आप 158 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से खरीदारी कर सकते हैं। खरीदारी करने के ऐसे मौके बार-बार नहीं आते हैं, जो बहुत जरूरी हैं। 

बिजनौर में भी सरसों का तेल बहुत कम रुपये में बिकता दिख रहा है, जहां आराम से 154 रुपये प्रति लीटर में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इन शहरों में भी जानें सरसों तेल का रेट

यूपी के मेरठ में सरसों तेल का भाव हाई लेवल रेट से करीब 60 रुपये प्रति लीटर कम में बिकता नजर आ रहा है। यहां आप 150 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से दर्ज किया जा रहा है, जो बहुत ही जरूरी हैं।

इसके साथ ही मुजफ्फरनगर में सरसों का तेल बहुत सस्ते में बिक रहा है, जिसकी आप खरीदारी कर मौके का फायदा उठा सकते हैं।

यहां से आप 152 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से सरसों का तेल खरीदकर घर ला सकते हैं, जो बहुत ही जरूरी है।

इसके अलावा जिला बुलंदशहर में भी सरसों का तेल बड़े कम में बिक रहा है। यहां आप 158 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से खरीदकर घर ला सकते हैं।

Share this story