×

BSNL Recharge Plan : BSNL का धमाकेदार ऑफर प्लान क्या है खासियत?

सीवी

 

BSNL Recharge Plan BSNL का धमाकेदार ऑफर प्लान क्या है खासियत?

BSNL Recharge Plan : अगर आप भी बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो बीएसएनएल के तरफ से 107 रुपया वाले रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। जिसमें आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं। आईए जानते हैं बीएसएनएल के 107 रुपए वाले रिचार्ज प्लान की क्या है खासियत।

BSNL RECHARGE Plan 107 Rupees

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के द्वारा अपनी यूजर्स के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान का ऑप्शन देता है। BSNL का एक ऐसा प्रीपेड रिचार्ज प्लान है। Jio और Airtel की तरह बीएसएनल भी अपना रिचार्ज प्लान कुछ महंगे रखे हुए हैं तो कुछ सस्ता रखा हुआ है। ऐसे में ₹107 वाले रिचार्ज प्लान BSNL के तरफ से पेश किए जाते हैं। जिसमें यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री डाटा भी उपलब्ध करवाया जाता है आईए जानते हैं क्या-क्या है खासियत।

बीएसएनल का 107 रुपए वाले रिचार्ज प्लान की खासियत

 

बीएसएनल का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान ₹107 में आता है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 35 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है जो सेकेंडरी नंबर के तौर पर बीएसएनएल सिम का इस्तेमाल करते हैं। इसमें यूजर्स को कुल 3GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके साथ ही फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 200 मिनट की आउटगोइंग कॉल भी फ्री मिलता है।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने कई टेलीकॉम सर्किल में अपनी 4g सर्विस को शुरू कर दिया है। कंपनी जल्द ही देश भर में 4G सेवा को लॉन्च करेगी। इस प्लांट में यूजर्स को 3 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा इसके खत्म होने के बाद भी यूजर्स को 40 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट का लाभ मिलता रहेगा। इसके अलावा यूजर्स के सिम में 35 दिनों तक इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल का लाभ उठाया जा सकता है।

Share this story