×

Akshaya Tritiya 2023: इस बार अक्षय तृतीया पर फ्री में मिलेगा सोना, इस तरह उठाएं लाभ

Akshaya Tritiya 2023 News: अच्छी खबर, इस अक्षय तृतीया पर फ्री में मिल रहा सोना, इस तरह उठाएं फायदा

Akshaya Tritiya 2023 : अक्षय तृतीया के मौके पर तनिष्क, मालाबर समेत कई कंपनियां ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई हैं। आपको मेकिंग चार्ज से लेकर के फ्री में गोल्ड का सिक्का भी मिल रहा है। आपको बताते हैं कि कौन सी कंपनी आपके लिए क्या ऑफर लेकर आई है।

 

Akshaya Tritiya 2023 free gold offer: इस बार अक्षय तृतीया पर अगर आप गोल्ड ज्वैलरी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अक्षय तृतीया पर गोल्ड खरीदना काफी शुभ माना जाता है। अब आपको इस दिन फ्री सोना मिल रहा है। जी हां... आपके पास फ्री गोल्ड पाने का अच्छा मौका है।

 

 

अक्षय तृतीया के मौके पर तनिष्क, मालाबर समेत कई कंपनियां ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई हैं।

 

 

आपको मेकिंग चार्ज से लेकर के फ्री में गोल्ड का सिक्का भी मिल रहा है। आपको बताते हैं कि कौन सी कंपनी आपके लिए क्या ऑफर लेकर आई है।

 

 

मालाबर दे रहा फ्री में सोने का सिक्का


मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स  इस अक्षय तृतीया में खास ऑफर लेकर आया है। आपको मालाबार की तरफ से फ्री में सोने का सिक्का मिल रहा है।

अगर आप 30,000 रुपये से ज्यादा की गोल्ड ज्वैलरी खरीदते हैं तो आपको 100 mg का गोल्ड का सिक्का मिलेगा लेकिन आप इस ऑफर का फायदा सिर्फ 30 अप्रैल 2023 तक ही ले सकते हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

Senco Gold & Diamonds का क्या है ऑफर?


सेनको गोल्ड और डायमंड (Senco Gold & Diamonds Akshaya Tritiya 2023 Offers) अक्षय तृतीया पर ग्राहकों को गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रहे हैं।

इसके साथ ही अगर आप अपनी पुरानी ज्वैलरी बेच रहे हैं तो इस पर 0 फीसदी डिडक्शन फीस ली जाएगी।

PC Chandra Jewellers पर भी मिल रही छूट


पीसी चंद्रा ज्वैलर्स भी अक्षय तृतीया (PC Chandra Jewellers Akshaya Tritiya 2023 Offers) पर अपने ग्राहकों को भारी छूट दे रहा है। 

इस मौके पर सोना खरीदने वालों को सभी तरह की ज्वैलरी पर मेकिंग चार्ज में 15 फीसदी की छूट का फायदा मिलेगा।इसके साथ ही डायमंड की बात करें तो इस पर 10 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। 

बता दें यह ऑफर 15 अप्रैल से 23 अप्रैल तक के लिए वैलिड है।

Share this story