ट्रेन से खींच कर युवती को उतारा, सामूहिक दु्ष्कर्म कर की हत्या
 ट्रेन से खींच कर युवती को उतारा, सामूहिक दु्ष्कर्म कर की हत्या

बिहार। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे सैकड़ों लोगों के बीच एक 25 वर्षीय युवती को ट्रेन से खींच कर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और फिर उसे मार डाला। घटना बिहार के औरंगाबाद जिले के जाखिम और देव स्टेशन के बीच की बताई जा रही है। बताया जाता है कि पहले तो अपराधियों ने चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ की, फिर ट्रेन का हॉज पाइप काट दिया और उसे ट्रेन से नीचे उतार घने अंधेरे में खेतों के बीच ले गए। फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसे मार डाला। मृत युवती जीविका दीदी के तौर पर कार्य करती थी।  


शुक्रवार को युवती का शव मिलने के बाद शनिवार को परिजनों ने औरंगाबाद सदर अस्पताल के सामने युवती के शव के साथ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि 25 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से उसकी हत्या की गई है। 

हंगामे की सूचना पर पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। एसडीपीओ गौतम शरण ने कहा कि वैज्ञानिक तरीके से घटना की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे, उन्हें गिरफ्तार कर सजा दिलाई जाएगी।हत्या के तरीके का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा। फिलहाल पुलिस दुष्कर्म की पुष्टि नहीं कर रही है।

Share this story