×

शराब की स्मलिंग में MBBS की छात्रा हुई गिरफ्तार लग्जरी कारो में करती थीं दारू की तस्करी

vvvvvv

बिहार में शराबबंदी  हुए कई साल बीत गए उसके बाद भी  शराब की तस्करी जारी है। एक ऐसा  मामला हाजीपुर से आया है, जहां पर  MBBS की पढ़ाई कर रही एक छात्रा को पुलिस ने शराब तस्करी का गैंग चलाने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 

इस गिरफ्तारी से हर कोई हैरान है। छात्रा के अलावा पुलिस ने दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि देर रात हाजीपुर नगर थाना पुलिस ने कुख्यात शराब तस्कर के घर पर छापेमारी की थी। नगर थाना के चिकनौटा स्थित एक मकान पर जब छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया। 

पुलिस ने पुराने मामले में फरार चल रहे तस्कर को पकड़ने के लिए गई थी। लेकिन मौके से पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में  MBBS की पढ़ाई कर रही छात्रा को शराब तस्कारी के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल छात्रा के घर हुई छापेमारी के दौरान उसके बेडरूम से लेकर गैराज तक से शराब का जखीरा मिला। पुलिस ने उसके घर से दो लक्जरी गाड़ियों के साथ चार गाड़ियों को जब्त किया।

sharab

इन गाड़ियों से शराब की डिलीवरी होनी थी। पुलिस के अनुसार तस्कर विकास की पत्नी MBBS की छात्रा है,जो पढ़ाई के साथ शराब के कारोबार में शामिल थी और पूरा कारोबार घर से चल रही थी। दोनों पिछले लंबे समय से फरार चल रहे थे। पुलिस ने दोनों तस्करों के साथ मेडिकल छात्रा को भी तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story