जमुई के गिद्धौर बाजार में बड़ी गाड़ियों के परिचालन हेतु समय निर्धारित करने के संदर्भ में सौंपा आग्रह पत्र
जमुई के गिद्धौर बाजार में बड़ी गाड़ियों के परिचालन हेतु समय निर्धारित करने के संदर्भ में सौंपा आग्रह पत्र

जमुई/बिहार। गिद्धौर बाजार होते हुए लॉर्ड मिंटो टावर चौक की ओर से वाया सार्वजनिक पुस्तकालय घनश्याम स्थान रोड में एवं गिद्धौर राजमहल से वाया दुर्गा मंदिर होते हुए बड़ी गाड़ियों, यथा ट्रैक्टर, ट्रक व मालवाहक गाड़ियों का दिनभर आवागमन होता रहता है. जिससे घंटों जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है. सड़क की चौड़ाई बहुत अधिक न होने और दुकानों में खरीददारी के लिए आने वाले ग्राहकों द्वारा सड़क किनारे वाहन खड़े कर देने से बड़े वाहनों के इस रास्ते में दोनों दिशा से एक ही समय में यकायक आ जाने पर जाम लग जाता है.

इस समस्या के निवारण हेतु गिद्धौर निवासी सामाजिक कार्यकर्ता मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम ने गिद्धौर अंचलाधिकारी रीता कुमारी को एक आग्रह पत्र सौंपा है. पत्र में उन्होंने लिखा है कि उक्त मार्ग में बसर करने वाले ग्रामीणों व दुकानदारों द्वारा बड़े वाहनों की वजह से लगने वाले जाम को मेरे संज्ञान में लाया गया है.

सुशान्त ने आवेदन में अंचलाधिकारी को लिखा है कि आपको अवगत कराना है कि ग्रामीणों का सादर आग्रह है, बड़े वाहनों के इस रास्ते आवागमन हेतु समय निर्धारित कर दिया जाए. साथ ही लॉर्ड मिंटो टावर चौक, घनश्याम स्थान रोड एवं राजमहल व दुर्गा मंदिर रोड में प्रशासनिक व्यवस्था की जाए ताकि बड़ी गाड़ियां निर्धारित समय के अलावा प्रवेश न करे. इस दौरान एम्बुलेंस व अत्यावश्यक सेवाओं की बड़ी गाड़ियों के आवागमन पर कोई रोक न हो.

जमुई के गिद्धौर बाजार में बड़ी गाड़ियों के परिचालन हेतु समय निर्धा

गिद्धौर के सभी ग्रामीण गिद्धौर थाना एवं थाना के सभी सम्माननीय पदाधिकारियों व जवानों से पब्लिक फ्रेंडली पुलिसिंग की अपेक्षा रखते हैं. सुशान्त ने इसकी प्रतिलिपि गिद्धौर थाना प्रभारी अमित कुमार को भी दी है.

Share this story