कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने सड़क पर उतरे डीएम-एसपी, करें पालन नहीं तो होगी कार्रवाई
bihar news

आज भभुआ शहर में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे पूरी फोर्स के साथ जिले के आला अधिकारी डीएम और एसपी ने लोगों को मास्क लगाने के लिए अपील की।आपको बता दें की बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना महामारी को लेकर कैमूर जिला प्रशासन भी हाई अलर्ट हो गई है।

जिला प्रशासन के द्वारा किये जा रहे लगातार जागरूकता के बाद भी लोग बेपरवाह दिख रहे हैं और बिना मास्क के ही सड़को पर और भीड़ भाड़ वाले जहगहो पर घूमते नजर आ रहे हैं। जहां कोरोना  गाइडलाइन का उलंघन कर रहे हैं। 

वहीं कैमूर जिला में भी अबतक 68 कोरोना के पॉजिटिव केश पाये जा चुकें हैं, जिसको लेकर जिला प्रशासन हाई अलर्ट हो गया है और लोगों के गाइडलाइन को नहीं मानने पर आज मजबूर होकर डीएम और एसपी सड़क पर उतरकर लोगों को सख्ती बरतने के लिए अपील किए हैं। 

वहीं भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने बताया कि जिला मे बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए जिला में आला अधिकारियों के द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया। और लोगों से अपील किया गया है की लोग अपने घर से निकलते वक्त ही मास्क लगाकर निकालें और गाईड लाइन का पालन करें। नहीं तो जिला प्रशासन के द्वारा गाइड लाइन का उलंघन करने वाले लोगों पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

Share this story