मोतिहारी में उपद्रवियों ने DM पर किया जानलेवा हमला, SI समेत 4 जवान घायल
स

पकड़ीदयाल SDO को आयी गंभीर चोट, सदर अस्पताल में भर्ती

मोतिहारी | जिले के डीएम पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया. जिसमें डीएम समेत कई बॉडीगार्ड को चोटें आयी है. एसआई समेत 4 जवान घायल हो गए हैं. साथ ही एसडीओ पकड़ीदयाल हमले में बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं. घायल एसडीओ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव के दौरान हो रहे हंगामे को शांत कराने डीएम दल बल के साथ पहुंचे थे. इसी दौरान उनपर उपद्रवियों ने हमला बोल दिया. अभी जिलाधिकारी लोगों को समझा बुझा ही रहे थे तभी उपद्रवियों ने उनपर हमला कर दिया. डीएम को बचाने के दौरान उनके कई बॉडीगार्ड को चोटें आयी है. मौके पर मौजूद एसआई समेत 4 जवान भी घायल हो गए हैं. वहीं पकड़ीदयाल एसडीओ को काफी गंभीर चोट आयी है. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना जिले के राजेपुर के पकड़ी पंचायत के नुनिया गांव की है. आरजेडी के पूर्व एमएलए शिवजी राय के समर्थकों पर हमला करने का आरोप है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं. पुलिस हमला करने वालों की पहचान करने में जुट गयी है. जिलाधिकारी पर हमले की खबर इलाके में आग की तरह फैल गयी है. जिला प्रशासन उपद्रवियों की पहचान करने में जुट गया है.

Share this story