Nitish Kumar Corona Positive: बिहार के सीएम नीतीश कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में नहीं पहुंचे थे CM
Nitish Kumar Corona Positive: Bihar CM Nitish Kumar became Corona positive, did not reach the President's swearing-in
Nitish Kumar Corona Positive: Bihar CM Nitish Kumar became Corona positive, did not reach the President's swearing-in

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। नीतीश कुमार पिछले दो दिनों से बुखार से ग्रस्त थे। इसके बाद कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें आज उन्हें पॉजिटिव पाया गया है।

इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय से भी मंगलवार को जानकारी दी गई है कि नीतीश कुमार कोविड पॉजिटिव (Nitish Kumar Covid Positive) हो गए हैं। सोमवार को जांच कराई गई थी। अब रिपोर्ट में उन्हें पॉजिटिव बताया गया है।

जानकारी दी गई है कोरोना वायरस (Coronavirus) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आइसोलेशन में हैं। उन्हें डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। वहीं यह भी कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने बीते दो-तीन दिनों में उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं वो अपनी जांच करवा लें।

बता दें कि नीतीश कुमार इसके पहले भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। 10 जनवरी 2022 को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इसके अलावा अभी हाल ही में बिहार के दोनों डिप्टी सीएम समेत कई अन्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

ऐसे में 12 जुलाई को बिहार विधानसभा परिसर में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन पर जब पीएम मोदी पटना आए तो कई मंत्री नहीं पहुंच सके थे।

राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में नहीं पहुंचे थे नीतीश

बता दें कि सोमवार को देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद की नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) ने शपथ ली थी।

 इस कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं पहुंचे थे। इसको लेकर खूब चर्चा भी हुई। अब इस बीच खबर है कि नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

Share this story