×

Madhubani News: पारिवारिक कलह के कारण एक व्यक्ति ने पत्नी को वीडियो कॉल करने के बाद किया आत्महत्या

Madhubani News: पारिवारिक कलह के कारण एक व्यक्ति ने पत्नी को वीडियो कॉल करने के बाद किया आत्महत्या 

Madhubani News: मधुबनी जिले के राजनगर थाना क्षेत्र स्थित लहेरियागंज में एक निजी होटल के एक कमरे में एक व्यक्ति का शव फंदे से लटका हुआ मिला, जिस कारण इलाके में सनसनी फैल गई।


मृतक व्यक्ति की पहचान झारखंड निवासी राम अनूप कुमार के रूप में हुई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति रिलायंस जिओ कंपनी में सेल्स डिपार्टमेंट के पद पर पटना में कार्यरत था और ऑफिस के कार्य के सिलसिले में मधुबनी आया हुआ था।


आफिस कार्य को लेकर राम अनूप कुमार होटल में रूम लेकर रुके हुए थे,राम अनूप कुमार रात्रि में होटल से ही अपने पत्नी को वीडियो कॉलिन किया और कहा मैं आत्म हत्या कर रहा हू। वही मृतक राम अनूप कुमार की पत्नी ने वीडियो कॉलिंग पर ही देखा कि अनूप कुमार गले में कपड़ा बांधे हुए हैं जिसका छत के ऊपर भी एक हिस्सा लटका हुआ है।

इसके बाद मृतक राम अनूप कुमार की पत्नी ने इसकी जानकारी रिलायंस जिओ कंपनी के मैनेजर को दिया मैनेजर ने तुरंत अनूप कुमार के साथ आए कमी को जानकारी दी जिसके बाद वह लोग उसे कमरे में पहुंचे जिस कमरे में अनूप कुमार रुका हुआ था बार-बार गेट खटखटाना के बावजूद अनूप कुमार जब गेट नहीं खोला तो होटल के कर्मी के सहयोग से गेट तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो देखा कि राम अनूप कुमार का शव पंखे से लटका हुआ मिला इसके बाद वह तुरंत उसे उठाकर हार्ड हॉस्पिटल लेकर आए जहां डॉक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया।

वहीं इसकी जानकारी राजनगर थाना को दी गई सूचना पाते राजनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल लेकर पहुंचे वहीं मृतक राम अनूप कुमार की पत्नी भी सदर अस्पताल पहुंची वही राजनगर थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप  दिया।

वहीं इस घटना के संबंध में जब राजनगर थाना पुलिस से पूछा गया तो राजनगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक परिजन के तरफ से लिखित आवेदन दिया गया है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी पुलिस मामले की जांच कर रही है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कर्मी ने पारिवारिक कलह से तंग होकर आत्महत्या कर लिया हैं।

Share this story