×

Madhubani News: चित्रगुप्त पूजा के अवसर पर नई दिल्ली में किया गया मैथिली फीचर फिल्म 'विद्यापति' का प्रमोशन

Madhubani News: चित्रगुप्त पूजा के अवसर पर नई दिल्ली में किया गया मैथिली फीचर फिल्म 'विद्यापति' का प्रमोशन

Madhubani News: चित्रगुप्त पूजा के अवसर पर नई दिल्ली में किया गया मैथिली फीचर फिल्म 'विद्यापति' का प्रमोशन

नई दिल्ली- राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में मैथिली फीचर फिल्म 'विद्यापति' का प्रमोशन श्री चित्रगुप्त जी महाराज पूजा समिति, राणा जी एनक्लेव की तरफ से किया गया। इस अवसर पर वक्ताओं ने बताया कि मैथिली फीचर फिल्म 'विद्यापति' मैथिली सिनेमा के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगी। समिति के सदस्यों को विश्वास है कि यह फिल्म सफलता की नई बुलंदियों को हासिल करेगी और मैथिली फिल्म के इतिहास में अपना अमिट छाप छोड़ने में कामयाब होगी। 


इस अवसर पर फिल्म में महाकवि का किरदार निभानेवाले तुषार का कहना है कि यह किरदार उनके लिए चुनौतीपूर्ण था। लेकिन इस चुनौती को उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया। अब इसमें कितनी सफलता मिली यह तो दर्शक ही बताएंगे। लेकिन यह तय है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी। अभिनेता का कहना है कि विद्यापति को जानने - समझनेवाले हर व्यक्ति को यह फिल्म जरूर एक बार देखनी चाहिए। निश्चित रूप से उन्हें इसमें कुछ न कुछ नया हासिल होगा।

उन्होंने इस अवसर पर बताया कि यह मैथिली के साथ-साथ विभिन्न भारतीय भाषाओं में भी रिलीज होने जा रही है। अभिनेता तुषार झा ने कहा कि यह फिल्म निर्माता सुनील कुमार झा का ड्रीम प्रोजेक्ट है जो आने वाले दिनों में मैथिली सिनेमा के लिए एक नई राह तलाशने का काम करेगी। 
जबकि अभिनेत्री साक्षी मिश्र ने कहा कि इस फिल्म के निर्देशक मैथिली रंग जगत के जाने-माने निर्देशक श्याम भास्कर हैं। श्याम भास्कर के निर्देशन में उन्हें काम करने में काफी आनदं आया और साथ ही अभिनय की बारीकियों को ठीक से जानने-समझने का मौका भी मिला।

हमें विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी और वे अपना पूरा प्यार इस फिल्म पर लुटाएंगे। तुषार और साक्षी मिश्र इससे पहले मैथिली फीचर फिल्म 'बबितिया' में नजर आ चुके हैं। फिल्म के प्रमोशन के अवसर पर श्री चित्रगुप्त जी महाराज पूजा समिति, राणा जी एनक्लेव के अध्यक्ष पिंटू वर्मा, कोषाध्यक्ष मंटू जी, सचिव सुबोध वर्मा, प्रेम वर्मा, ललित, कुमार आनंद, भूपेश कर्ण आदि मौजूद थे। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने इस फिल्म को अपनी शुभकामनाएं दी और बताया कि वे लोग अपने स्तर से इस फिल्म के प्रचार-प्रसार का काम करेंगे ताकि मिथिला का व्यापक जन समुदाय इस फिल्म से लाभान्वित हो सके।

Share this story