×

ATM के अंदर ऐसा काम कर रहे थे प्रेमी जोड़े, पुलिस ने किया आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

Lover Couple Romance in ATM:

Lover Couple Romance in ATM:प्रेमी या प्रेमिका से रोमांस करने के लिए किसी एकांत जगहों पर जाना पसंद करते है। लेकिन आज ये सब पुरानी बाते हो चुकी है। लोग आज कल खुलेआम प्यार का इजहार कर ले रहे है।

 

Lover Couple Romance in ATM: पटनालोग अपने प्रेमी या प्रेमिका से रोमांस करने के लिए किसी एकांत जगहों पर जाना पसंद करते है। लेकिन आज ये सब पुरानी बाते हो चुकी है। लोग आज कल खुलेआम प्यार का इजहार कर ले रहे है।

 

 

ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने खुलेआम रोमांस कर रहे थे। हैरानी की बात ये है कि प्रेमी जोड़े कोई और जगह नहीं मिला तो एटीएम के केबिन में जाकर रोमांस करने लगे।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला कंकड़बाग का है। पटना पुलिस ने प्रेमी जोड़े को एटीएम के अंदर आपत्तिजनक हालत में दबोचा है। दरअसल पुलिस को एटीएम काटने की खबर मिली थी।

 

 

 

लेकिन पुलिस जब वहां पहुंचे तो देखा कि अंदर में प्रे​मी प्रेमिका अश्लील हरकत कर रहे थे। पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों प्रेमी-प्रमिका मेडिकल के छात्र हैं। डेढ़ घंटे से वे एटीएम के अंदर थे।

पुलिस ने पूछताछ और सत्यापन करने के बाद दोनों को छोड़ दिया। दरअसल, देर रात एटीएम के सीसीटीवी कैमरे में छात्र-छात्रा की तस्वीर मुंबई में बैठे सुरक्षा एजेंसी के कर्मियों को दिखी।

उन्हें लगा कि देर रात कोई असामाजिक तत्व एटीएम में घुसकर उसे काटने की कोशिश कर रहा है। फौरन सुरक्षा एजेंसी के कर्मियों ने स्थानीय कंकड़बाग थाने की पुलिस को इस बात की सूचना दी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

एटीएम काटे जाने की खबर मिलते ही आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जैसे ही पुलिस एटीएम के भीतर मिली वहां किनारे छात्र-छात्रा अश्लील हरकत करते मिले। दूसरी तरफ एकाएक पुलिस को देख दोनों अवाक रह गये।

उन्होंने पुलिस को बताया कि डेढ़ घंटे से वे एटीएम के अंदर थे। दोनों को लगा कि देर रात यहां कोई नहीं आयेगा। पूछताछ के दौरान प्रेमी युगल हाथ जोड़कर पुलिस से माफी मांगने लगे। बाद में दोनों को छोड़ दिया गया।

Share this story