×

Bihar News: खोदी सड़क, निकली शराब! बिहार में धंधेबाजों ने अपनाया नायाब तरीका

Bihar News: खोदी सड़क, निकली शराब! बिहार में धंधेबाजों ने अपनाया नायाब तरीका

मुजफ्फरपुर। छपरा जहरीली शराब कांड के बाद से प्रशासन शराब माफियाओं पर लगातार कार्रवाई कर रहा है। लगातार शराब धंधेबाजों को पकड़ा जा रहा है।

इसी क्रम में उत्पाद विभाग की टीम ने मुजफ्फरपुर में कुछ ऐसे ही नायाब तरीके से अवैध शराब का धंधा कर रहे माफियाओं का भंडाफोड़ किया है। 

उत्पाद विभाग की टीम ने सड़क खोदकर शराब जब्त की है। जब्त शराब अलग-अलग ब्रांड की है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर इलाके में स्थिति एक बस्ती का है। उत्पाद विभाग की टीम ने यहां पर छापेमारी कर सड़क के अंदर बने तहखाने से चार बोरी भरकर शराब बरामद की है।

जमीन खोदकर तो कई बार शराब बरामद हो चुकी है। लेकिन, यह पहला मामला था जिसमें सड़क खोदने के बाद शराब निकाली गई। बता दें कि उक्त कार्रवाई एक्साइज इंस्पेक्टर पिंकी कुमारी के नेतृत्व में की गयी है।

जब्त शराब 80 लीटर है और यह अलग-अलग ब्रांड की है। इस मामले में जांच करने पर स्थानीय राजा नाम के युवक की संलिप्तता सामने आई है। उसके खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 दरअसल, उत्पाद की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सड़क के नीचे गड्ढा बनाकर शराब का स्टॉक किया गया है।

सूचना के आधार पर छापेमारी टीम मौके पर पहुंची। वहां पर ढलाई वाला रोड था, जो बस्ती के अंदर जाता था। रोड के बीचोबीच गोल आकार का स्लैब रखा हुआ दिखा। इसे देखकर टीम को संदेह हुआ तो स्लैब हटाया गया।अंदर से चार बोरियां शराब बरामद की गई।

Share this story