एक साथ 4 लड़कियों को डेट कर रहा था युवक, चारों ने मिलकर कुछ ऐसा किया कि पहुंचा...
वीवीसी
युवक को एक साथ चार गर्लफ्रेंड रखना उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसकी चारों प्रेमिकाएं एक साथ उसके घर पर पहुंच गईं.

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक शख्स की चर्चा खूब है. इस शख्स ने अपनी जान देने की कोशिश की है. दरअसल, यह शख्स एक समय पर चार महिलाओं को डेट कर रहा था. जिंदगी मौजमस्ती में कट रही थी, लेकिन एक दिन चारों गर्लफ्रेंड घर पहुंच गई. इसके बाद शख्स ने आत्महत्या की कोशिश की और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, कूचबिहार के जोरपटकी गांव में स्थानीय मेडिकल स्टोर में काम करने वाला शख्स अपने घर जैसे पहुंचा, तो वहां उसे उसकी चार गर्लफ्रेंड एक साथ मिली. इन चारों को वह एक ही समय पर एक साथ डेट कर रहा था. इसकी भनक चारों को लगी तो चारों ने एक-दूसरे से संपर्क किया और शख्स के घर पहुंच गईं.

इसके बाद चारों ने शख्स के घर के बाहर जमकर हंगामा किया. बात काफी बढ़ गई. इसके बाद प्रेमी अचानक घर के अंदर गया और उसने जहरा खा लिया. आनन-फानन में पड़ोसी उसे लेकर माथाभंगा हॉस्पिटल पहुंचे, जहां से उसे कूचबिहार जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं इस मामले में चारों गर्लफ्रेंड ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है, इस वजह से पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है, जबकि लड़के के परिजन भी मीडिया के कैमरों से बच रहे हैं. फिलहाल अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, लड़का खतरे से बाहर है, लेकिन हालत गंभीर है.

Share this story