×

नई नौकरी मिलने वाली है....पत्नी से यह बोल पड़ोसन को लेकर भाग गया शख्स

ब

पश्चिम बंगाल।  हुगली से अवैध संबंध को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर शादीशुदा शख्स पड़ोस में रहने वाली विधवा महिला को लेकर भाग गया. शख्स की पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. पीड़िता का कहना है कि उसने अपने पति को हर जगह ढूंढा कई बार फोन भी ट्राई किया लेकिन पता नहीं चल सका. कुछ देर बाद जब वो पड़ोस में रहने वाली भाभी के घर गई तो सारी असलियत का पता चला.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसका पति कुछ जरूरी दस्तावेज संभालकर अपने बैग में रख रहा था. उसने अपने पति शंभु मंडल से पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो. इस पर पति ने जवाब दिया कि एक अच्छी नौकरी मिलने वाली है फिर उसने सारे दस्तावेज बैग में रख लिए. उसे अपनी पर जरा भी शक नहीं हुआ. लेकिन दोपहर के समय उसका पति कहीं चला गया. जब काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसने अपने पति को ढूंढना शुरू किया. लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका.

जब वो पति तो ढूंढते हुए पड़ोस में रहने वाली विधवा भाभी के घर पहुंची तो उसे वहां पर एक नोट मिला. जिस पर लिखा हुआ था वो अपनी इच्छा से शुभ मंडल के साथ नया जीवन की शुरुआत करने के लिए यहां से भाग रही है. साथ ही उसने अपने पति की पैतृक संपत्ति से कुछ नहीं चाहिए. बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली महिला के पति का देहांत दो वर्ष पहले ही हुआ था. इसके बाद शुभ मंडल और रीमा चौधरी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया.

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

शुभ मंडल अपनी पत्नी की आंखों धूल झोंकर रोमांस करता रहा. पीड़िता ने पुलिस से अपने पति को जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है. साथ ही पीड़िता का कहना है कि रीमा चौधरी और उसके पति को सख्त से सख्त सजा दी जाए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोनों को ढूंढने का प्रयास कर रही है.

Share this story