आलिया से भी खूबसूरत है उनकी हमशक्ल, चेहरा देख पहचान पाना मुश्किल! 

 

Her look is more beautiful than Alia, it is difficult to recognize her face!

आलिया भट्ट का आज के समय में पूरे भारत देश में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियो की गिनती में आती है जिन्होंने बॉलीवुड में बहुत जल्दी काफ़ी बड़ा नाम बना लिया है और पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया है।

 

 

भारत की पहली अनकंट्रोल सीन वाली वेब सीरीज, जिसने हर किसी के फ़ोन में जगह बनाई

 

 

इसी वजह से आज के समय में पूरी दुनिया में इन्हें जाना जाता है और सभी इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है। आलिया भट्ट आज के समय में जो कुछ भी है वह बनने के पीछे उनकी सालो की मेहनत है और यही वजह है कि आज के समय में सभी इन्हें जानते हैं।

 

 

उर्फी जावेद हुई टॉपलेस, बदन पर बिजली का तार लपेट कर कराया फोटोशूट, लोग बोले," कपड़े नहीं हैं क्या?"

आलिया भट्ट वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि आलिया भट्ट की हमशक्ल है जो कि दिखने में आलिया भट्ट से भी ज़्यादा ख़ूबसूरत लगती है और सुंदरता के मामले में आलिया भट्ट को भी पीछे छोड़ती है।

काजल राघवानी का MMS वीडियो हुआ वायरल, लोग सिंगल क्लिक में कर रहे डाउनलोड

आलिया भट्ट की इस हमशक्ल का हर कोई दीवाना होता जा रहा है और हर जगह इस समय इनके ही चर्चे है। आपको बताते है कि आलिया भट्ट की यह हमशक्ल है कोंन जिसने सभी को अपना दीवाना बना रखा हैं। 

नशे में धुत बॉलीवुड अभिनेत्री ने दोस्त के साथ किया सेक्स, पहली ही बार में हो गयी प्रेग्नेंट और फिर...

आलिया भट्ट आज के समय में किसी की भी पहचान की मोहताज नही है ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय वह किसी की भी पहचान की मोहताज नही है।

Urfi Javed ने कर लिया सुसाइड! उर्फी को लेकर RIP वाली पोस्ट, आखिर क्या है सच?

हालहि में आलिया भट्ट को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट की हमशक्ल दिखने में आलिया भट्ट से भी ज़्यादा ख़ूबसूरत है और सुंदरता के मामले में आलिया भट्ट को भी पीछे छोड़ती है। 

Ek Villain Returns Trailer Release: एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, जॉन अब्राहम के साथ दिशा पटानी का बोल्ड अवतार

 आलिया भट्ट की यह हमशक्ल की सुंदरता के आगे हर कोई बिल्कुल फ़ीका है और आलिया की इस हमशक्ल ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। आलिया भट्ट की यह जो हमशक्ल है उसकी अदाए भी बिल्कुल आलिया भट्ट को ही जैसी है जिसे हालहि में एक इंस्टाग्राम पर देखा गया है और इसकी विडियो सोशल मीडिया पर पानी की तरह फैल रही है। 

OTT की सबसे ज्यादा Bold Scenes वाली वेब सीरीज, देखते ही हो जाएंगे अनकंट्रोल, कमरे की कुंडी लगाना न भूलें

 आगे आपको आर्टिकल में आलिया भट्ट की इस हमशक्ल की कुछ दिल छू लेने वाली ख़ूबसूरत तस्वीरों के बारे में बताते है जिन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। 

OTT प्लेटफार्म की सबसे गंदी वेब सीरीज, रोज नए मर्दों की प्यास बुझाती थीं 'कविता भाभी'

आलिया भट्ट वर्तमान समय में मीडिया में अपनी एक हमशक्ल की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में एक लड़की के बारे में पता चला है जो कि यह है की आलिया भट्ट की यह हमशक्ल दिखने में आलिया से भी ज़्यादा ख़ूबसूरत है और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट कि ही चर्चे है। 

OTT की सबसे बोल्ड व गंदी सीन वाली Web Series यहां से मुफ्त में करें डाउनलोड

 

आलिया भट्ट की इस हमशक्ल ने सभी को अपना दीवाना बना रखा है और हालहि में इस हमशक्ल लड़की की एक विडियो में सामने आई है जिसमें उसकी आदाए और उसकी मुस्कान में सभी को अपना दीवाना बना लिया है और यही वजह है कि आलिया भट्ट से भी ज़्यादा लोग उनकी ही बातें हो रही है। 

Sidharth Shukla के गुजर जाने के बाद दुल्हन बनी Shehnaaz Gill, लाल जोड़े में दिखी बेहद खुबसूरत, Video हुआ Viral...

Oops Moment Video: कियारा आडवाणी हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार,पहनी ऐसी ड्रेस के दिख गया सब कुछ..

Bhojpuri Romantic Video: बीच सड़क जब आम्रपाली और निरहुआ ने किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल

Urfi Javed ने पार की सारी हदें, उतार दी सारे कपड़े, वीडियो हुआ वायरल...

निरहुआ का आम्रपाली संग वीडियो वायरल, आम्रपाली का चादर खींच रहा निरहुआ