Urfi Javed ने कर लिया सुसाइड! उर्फी को लेकर RIP वाली पोस्ट, आखिर क्या है सच?

Urfi Javed has committed suicide! RIP post about Urfi, what is the truth?

 

Urfi Javed has committed suicide! RIP post about Urfi, what is the truth?

Urfi Javed यूं तो रोज सुर्खियों में रहती हैं, अपने स्टाइल और अदाओं से लोगों की दिलों की धड़कनों को बढ़ाने वालीं और चेहरे पर मिलियन डॉलर वाली स्माइल लेकर हमेशा चलने वालीं उर्फी आज बेहद परेशान हैं।

 

 

सोशल मीडिया क्वीन  एक्ट्रेस उर्फी अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर हैं। इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी,

 

 

कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटीज को पछाड़ा है।  इतनी पॉपुलर स्टार को यूं धमकियां मिलना वाकई में हैरान करने के साथ परेशान करने वाला भी है। 

 

Ek Villain Returns Trailer Release: एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, जॉन अब्राहम के साथ दिशा पटानी का बोल्ड अवतार

परेशानी ऐसी, जिसके बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बात की है. सोशल मीडिया पर उनकी सुसाइड की फेक पोस्ट वायरल हो गई, जिसके बाद हल्ला मच गया, ‘उर्फी जावेद ने सुसाइड कर लिया। ’ इस फेक पोस्ट से वह इतना परेशान हो गई कि रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं सकीं। 

उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है।

OTT की सबसे ज्यादा Bold Scenes वाली वेब सीरीज, देखते ही

उर्फी के ये पोस्ट लिखने के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं।  लेकिन अब तो हद ही पार हो गई।  उर्फी को जहां पहले सिर्फ धमकियां मिल रही थीं,

तो अब कुछ लोग एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके इस पर अपनी चिंता जताई है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt और एक्टर Ranbir बनने वाले है पैरेंट्स, सामने आई प्रेग्‍नेंसी वाली तस्‍वीर

क्या वायरल हो रहा है पोस्ट


उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उन्होंने 2 तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। एक में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है। 

 वहीं, दूसरी फोटो नॉर्मल है।  कैलाश राज नाम के यूजर ने फेसबुक पर ये फोटो पोस्ट कर लिखा है, ‘RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी ये भारी क्षति नहीं है।

OTT प्लेटफार्म की सबसे गंदी वेब सीरीज, रोज नए मर्दों की प्यास बुझाती थीं 'कविता भाभी'

तस्वीर पर यूजर ने जन्म और डेथ ईयर भी मेंशन है- 1997 से 2022। इसके अलावा इस व्यक्ति ने कॉमेंट में भी लिखा है, ‘उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं। 

आपको बता दें कि उर्फी के गले में रस्सी वाली जिस तस्वीर को मॉर्फ किया गया है।  दरअसल, उर्फी ने एक ड्रेस कैरी किया था, जिसमें कोई टॉप नहीं पहना था।

उर्फी जावेद हुई टॉपलेस, बदन पर बिजली का तार लपेट कर कराया फोटोशूट, लोग बोले," कपड़े नहीं हैं क्या?"

बल्कि खुद को कई सारी जंजीरों से कवर किया था। इस तस्वीर को फोटोशॉप करके यूजर ने गल में रस्सी बांध दी, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया लोग समझ रहे हैं कि सच में उर्फी ने फांसी लगा ली। 

भारत की पहली अनकंट्रोल सीन वाली वेब सीरीज, जिसने हर किसी के फ़ोन में जगह बनाई


इस तस्वीर के साथ उर्फी ने चिंता जाहिर करते हुए लिखा- ‘इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब ये. कॉमेंट में भी वह कहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं, बेवकूफ!’