Haryanvi Dance Video: सपना को जाइये भूल! Pranjal Dahiya ने काली साड़ी में मटकाई कमर, देखिए वीडियो...

हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाने वाली क्वीन सपना चौधरी को अब टक्कर देने के लिए एक नई डांसर सामने आ गई हैं, जिनका नाम है प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) यह डांसर खूबसूरती और डांस दोनों में ही सपना की छट्टी करती हुई नजर आ रही है। 

 
डांस में सपना को फेल कर रहीं प्रांजल दहिया

हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाने वाली क्वीन सपना चौधरी को अब टक्कर देने के लिए एक नई डांसर सामने आ गई हैं, जिनका नाम है प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) यह डांसर खूबसूरती और डांस दोनों में ही सपना की छट्टी करती हुई नजर आ रही है। 

वहीं इऩ दिनों प्रांजल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से तहलका मचा रहा है क्योंकि इस Haryanvi Dance Video वीडियो में जोरदार अंदाज में कमर हिला रही हैं। 


Haryanvi Dance Video  इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रांजल नीले कलर के सूट में स्टेज पर जलवा बिखेर रही होती हैं।

 इस दौरान वह ‘हरियाणवी’ गाने पर गजब के ठुमके लगाकर पर कहर ढाह रही हैं। इस वजह से इस  Haryanvi Dance Video वीडियो को बार-बार देखने के बाद भी लोगों का मन नहीं भर रहा है।

Haryanvi Dance Video आपको बताते चलें कि इस वीडियो को Dilpreet Dhani Aala ने यूट्यूब के पेज पर शेयर किया है। 

इस वीडियो को अब तक 1 लाख 31 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। इसके अलावा इन वीडियो पर लोग अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं ‘सपना तो कुछ नहीं है इसके आगे’। 

Haryanvi Dance Video: Sapna Chaudhary के डांस को टक्कर दे रही ये छोटी सपना! ठुमकों से स्टेज पर मचा रहीं बवाल, देखें पूरा वीडियो...

 Haryanvi Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के डांस मूव्स की दुनिया कायल है। इतिहास गवाह जब-जब वो स्टेज पर आईं हैं लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। 

हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाने में सभी डांसरों का रिकॉर्ड तोड़ रही इस छोटी सपना (Choti Sapna) के गानों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि वह हरियाणवी डांसरों में से काफी सुंदर और क्यूट लग रही हैं जिसकी वजह से पब्लिक उनके डांस को काफी पसंद कर रही हैं। 

रमानंद सागर की पोती ने फैशन सेंस में उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे, वायरल हुई तस्वीरे

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटी सपना सफेद कलर के सूट में ठुमके लगाकर पब्लिक के दिलों में आग लगा रही हैं। 

Top 5 Web Series On Mx player: आश्रम ही नहीं बल्कि mx player की इन वेब सीरीज में भी है बोल्ड सीन की भरमार, देखते ही बन जायेगा मूड

 इस दौरान वह स्टेज पर ऐसा झन्नाटेदार ठुमके लगा रही हैं, जिससे देखकर दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह जा रही हैं।  साथ ही वह सपना की तरह ही कमाल के एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं। 

 छोटी सपना का मजेदार डांस

आपको बताते चलें कि इस वीडियो को एक यूट्यूब के चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 36 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

इसके अलावा इन वीडियो पर लोग अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।  वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘वाह छोटी सपना’। 

Rubina Dilaik: संस्कारी बहू हुईं टॉपलेस, कपड़ो के जगह लाल गुलाब संग कराया बोल्ड फोटोशूट, यहाँ देखें तस्वीरें