Comedian Raju Srivastava: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन? सोशल मीडिया पर रोने लगे फैन्स, दे रहे श्रद्धांजलि

Comedian Raju Srivastava:

 

Comedian Raju Srivastava: Comedian Raju Srivastava passes away? Fans started mourning on social media

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया है। हालांकि उनकी हालत पहले नाजुक बनी हुई थी,

 

 

 

Amrapali Dubey से शादी कर दुखी दिखे Khesari Lal Yadav, एक्ट्रेस के चेहरे पर भी नजर आई मायूसी!

 

 

 

लेकिन ताजा अपडेट के अनुसार राजू की हालत में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर तेजी से वायरल हो रही है।

 

 

Anjali Arora Leaked MMS: अंजलि अरोड़ा का MMS वायरल, Social Media पर धड़ल्ले से देख रहे लोग, डिलीट होने के पहले आप यहाँ देखें... Video Viral

 

 

लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि भी देने लगे हैं। लेकिन परिवार के सदस्यों ने उनके निधन की खबर को खारिज कर दिया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अफवाह न फैलाने की अपील की है।

 

 

Nude Video की वजह से सुर्खियों में रहीं ये एक्ट्रेस, MMS वीडियो Viral होने के बाद ऐसा रहा रिएक्शन...!

 

 

परिजनों ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर भी प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट के जरिए कॉमेडियन के परिवार ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत अब स्थिर है।

परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में लिखा कि राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। डॉक्टर की टीम भी अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है।

जब Kissing Scene करते बेकाबू हो गए थे Vinod Khanna , Madhuri Dixit का काटा होंठ, एक्ट्रेस ने रोते हुए बयां किया दर्द...

आप सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। सभी से अपील है कि फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान ना दें। कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। राजू श्रीवास्तव का परिवार।

 

गौरतलब है कि बीते दिनों एक अस्पताल की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से राजू श्रीवास्तव के दिमाग को काफी नुकसान पहुंचा है।

दुनिया के सामने बेटी और बेडरूम में पत्नी बनाकर रखते थे, एक्ट्रेस ने खोली महेश भट्ट के काली करतूतों का राज

उनके इलाज के लिए दी जा रही दवाई का उनके दिमाग पर कोई असर नहीं हो रहा है। उनकी हालत अभी भी नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर हैं।

इससे पहले कॉमेडियन की बेटी ने जानकारी दी थी कि उनके पिता की हालत अभी भी गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं।

कार ड्राइव करते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, गंभीर रूप से झुलसी फेमस एक्ट्रेस 

डॉक्टर आईसीयू में ही उनका इलाज कर रहे हैं, लेकिन उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब।

Amrapali Dubey से शादी कर दुखी दिखे Khesari Lal Yadav, एक्ट्रेस के चेहरे पर भी नजर आई मायूसी!

आम्रपाली दुबे संग शादी कर दुखी दिखे खेसारी लाल

जहां एक ओर पवन सिंह ने अपनी फिल्म ‘मेरा भारत महान है’ से नया गाना ‘नजर न लगे हो’ रिलीज किया तो वहीं दूसरी ओर खेसारी लाल यादव ने भी ‘डोली सजा के रखना’ से नया सॉन्ग जारी किया है।

हाल ही में SRK के आधिकारिक यूट्यूब चैनल की ओर से खेसारी की फिल्म का नया गाना ‘सेनुरवा’ लॉन्च किया गया है।  फिलहाल उन्होंने सॉन्ग का स्टिल फोटोग्राफी पर लिरिकल वीडियो जारी किया है, जिसमें अभिनेता निरहुआ की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ दिख रहे हैं।

Also Read - वैष्णो देवी जाने वालों के ल‍िए बड़ी खबर, बंद हो जाएगा 60 साल पुराना यात्रा पर्ची स‍िस्‍टम, अब ऐसे होंगे दर्शन

वीडियो में आम्रपाली दुबे जहां दुल्हन के लिबास में नजर आती हैं तो वहीं शेरावानी पहने खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) दिख रहे हैं। इसमें दोनों स्टार्स की मेहंदी, हल्दी सेरेमनी से लेकर सात फेरे की रस्म भी देखने को मिलती है। ‘डोली सजा के रखना’ के नए गाने से जाहिर होता है कि इन दोनों का विवाह मानो बिना इनकी मर्जी से होता है।

सैड सॉन्ग ‘सेनुरवा’ (Senurwa) को प्रियंका सिंह ने गाया है जो उनकी सोलो सिंगर हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ था जिसे देखने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है।

दरअसल, आमतौर आम्रपाली दुबे (Amprapali Dubey) दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आती हैं। लेकिन डोली सजा के रखना (Doli Saja ke Rakhna) में वे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ रोमांस का तड़का लगाने वाली हैं।

‘डोली सजा के रखना’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है। इसे देखने हुए दर्शक न हंसेगे भी और आंखों से आंसू भी बहाएंगे, चूंकि इसमें कुछ भावनात्मक क्षण भी होंगे। ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार लग रही है।

इस फिल्म में दोनों को एक ऐसे कपल के रूप में दिखाया गया है, जो एक दूसरे से प्यार तो करते हैं, लेकिन शादी का मामला फंस जाता है। ट्रेलर में खेसारीलाल का एक्शन भी देखने को मिला है, जिसको डिजाईन दिलीप यादव ने किया है।

 इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मीला आर सिंह और लेखक – निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जिनका विजन फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है।

Nude Video की वजह से सुर्खियों में रहीं ये एक्ट्रेस, MMS वीडियो Viral होने के बाद ऐसा रहा रिएक्शन...!

जब Kissing Scene करते बेकाबू हो गए थे Vinod Khanna , Madhuri Dixit का काटा होंठ, एक्ट्रेस ने रोते हुए बयां किया दर्द...

दुनिया के सामने बेटी और बेडरूम में पत्नी बनाकर रखते थे, एक्ट्रेस ने खोली महेश भट्ट के काली करतूतों का राज

Uunchai Poster: फ्रेंडशिप डे पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'ऊंचाई' का फर्स्ट लुक, नजर आएगी 3 दोस्तों की कहानी

मुझे माफ कर दीजिएगा सचिव जी...मुझे नहीं पता था की विनोद इतना ज्यादा देख लेगा!

कार ड्राइव करते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, गंभीर रूप से झुलसी फेमस एक्ट्रेस ऐनी हेचे