Urfi Javed ने पार की हदें, जुट के बोरे से बनी ड्रेस पहनकर दिखाया बदन, Video हुआ वायरल 

urfi javed dress

urfi javed father

urfi javed glassdress

urfi javed parents

urfi javed glassdress video

urfi javed safety pin

 

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) कब क्या कर गुजरेंगी इस बारे में कुछ भी सोचना गुनाह सा लगता है।  क्योंकि हम जितना भी सोचते हैं उर्फी हमारी सोच से चार कदम आगे चली जाती हैं।  पर इस बार तो उर्फी ने वो कर दिखाया जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। 

 

 

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वो पहले लोगों को बोरा दिखाती हैं।  इसके बाद उसी बोरे से क्रॉप टॉप और स्कर्ट बना डालती हैं।

 

 

उर्फी को बोरे से बनी टॉप और स्कर्ट पहने देख एक पल को विश्वास करना मुश्किल है कि ये उर्फी ने किया है। वीडियो थोड़ा संभल कर देखियेगा, क्योंकि इसे देखने के बाद हल्का सा झटका लग सकता है। 

 

 Aashram 3 के बाद Aashram 4 का Teaser हुआ रिलीज़, गिरफ्तार होने जा रहे बाबा निराला,आश्रम में होंगी इनकी एंट्री

अब तक उर्फी ने तरह-तरह की विचित्र ड्रेस पहनी हैं। पर इस बार उन्होंने फैशन की सारी हदें पार करते हुए बोरे की ड्रेस बना डाली है।  हां वही बोरा... जिसे अकसर सब्जी और राशन जैसी चीजें भरने के लिये इस्तेमाल किया जाता है।

 

 

मतलब कई घरों में इन बोरों को तो पैर पोछने तक के लिये भी यूज किया जाता है। अब सोचिये कि उर्फी ने इस बोरे की ड्रेस कैसे बनाई होगी। नहीं सोच पा रहे हैं, तो ये वीडियो देख कर समझने में आसानी होगी। 

 

 

 

 'Ashram 3'में बोल्ड सीन देने वाली ऐक्ट्रेस Anurita Jha के पापा ने कहा था- हां.. हां बेटा, बिंदास करो

 

 

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वो पहले लोगों को बोरा दिखाती हैं। इसके बाद उसी बोरे से क्रॉप टॉप और स्कर्ट बना डालती हैं।

 

उर्फी को बोरे से बनी टॉप और स्कर्ट पहने देख एक पल को विश्वास करना मुश्किल है कि ये उर्फी ने किया है। यही नहीं, उर्फी ने ये ड्रेस सिर्फ 10 मिनट में बनाई है।  उर्फी के इस टैलेंट के लिये तालियां। 

बोरे वाली ड्रेस पहनने से पहले हाल ही में उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उर्फी को पीरियड्स हो रहे थे।  ये बात उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी से भी शेयर की।  इसके बाद जब उन्हें पैपराजी ने कहा कि इसे अछूत माना जाता है, तो वो कहती हैं कि अछूत कैसे।

आप 10वीं सदी में जी रहे हो क्या। ऐसी बातें आपके यहां होती होंगी, लेकिन मेरे यहां ये सब नहीं सिखाया गया। 

दस्ताने से बनी ब्रा पहन बाहर निकली उर्फी

इंस्टाग्राम पर उर्फी का एक वीडियो सामने आया, जिस पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं।  वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पैपराजी के लिए उर्फी जमकर पोज दे रही हैं, इसी बीच उनका ध्यान एक चूहे पर जाता है। 

 पैपराजी भी फिर चूहे पर फोकस करते हैं और हंसी मजाक करते हुए वो उर्फी को चूहा उठाने को कहते हैं।  वहीं उर्फी कैमरा पर्सन को चूहे को उठाने को बोलती नजर आ रही है। 

इस दौरान एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिला।  वह ब्लैक और व्हाइट कलर के हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं, उर्फी ने व्हाइट रंग के कपड़े से टॉप बनाया हुआ है, जो बेहद बोल्ड नजर आ रहा है।  उर्फी ने दस्ताने से ब्रा बनाकर उसमें हाथों का डिजाइन किया हुआ है।