निरहुआ और आम्रपाली दुबे  ने इस रीति रिवाज से की शादी! Video हुआ Viral फैन्स बोले- जोड़ी नंबर वन

 
आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक फोटो शेयर की है। 

भोजपुरी इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे यानी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को साथ में काफी पसंद किया जाता है।दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं। 

 

 

रामगोपाल वर्मा की फिल्म Dangerous Khatra की एक्ट्रेसेज ने लेस्बियन रोल में पार की बोल्डनेस की हदें..

 

 

 

 

Top 5 Bold Series: Bold Scence से भरपूर इन Web Series में टूटी सारी मर्यादाएं, अकेले में देखें... 

जब भी यह दोनो साथ में स्क्रीन शेयर करते हैं। फँस द्वारा खूब पसंद किया जाता हैं। आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो ने उनके फैन्स को हैरानी में डाल दिया है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों नेपाली अंदाज में शादी करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ ही आम्रपाली दुबे ने एक इंस्टा रील भी शेयर की है, जिसमें वह निरहुआ दूल्हा बने हुए हैं और आम्रपाली दुल्हन, और रोमांटिक अंदाज में वीडियो बना रहे हैं। 

इस Web Series के हर सीन में टूटी मर्यादा, Bold Scenes से भरपूर इस सीरीज कों अकेले ही देखें...

इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन लिखा है कि हमारा पहला नेपाली रील। फोटोज देख कर ऐसा लग रहा है कि मानो दोनो ने गुपचुप नेपाली रीति रिवाज से शादी कर ली है।लेकिन हम आपको बता दें कि उनकी ये वीडियो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। दरअसल दोनो सितारे इस वक्त अपनी आने वाली मूवी की शूटिंग के लिए नेपाल गए हुए है।   उसी दौरान ये वीडियो शूट किया गया था।

Web series:बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने

वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी हैं। दोनों ने एक साथ लगभग दो दर्जन फिल्में कर रखी हैं।  उनका जब भी कोई गाना एक साथ सोशल मीडिया पर आता है तो धूम मचा जाते हैं।