Chandauli News: सदर एसडीएम की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन

 

चंदौली। शनिवार को सदर तहसील सभागार में एसडीएम अजय मिश्रा की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें एसडीएम अजय मिश्रा द्वारा जनता की समस्याएं सुनी गई। 

वही त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारी को आदेशित किया गया, संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर सदर एसडीएम अजय मिश्रा ने बताया कि सरकार की मंशा अनुरूप कार्य करें नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

किसी समस्या को त्वरित निदान करने की कोशिश करें उसमें कत्तई हीला हवाली बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ राजस्व विभाग के तमाम अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े:-

Chandauli News: चंदौली में अज्ञात कारण एक युवक की कुएं में डूबने से हुई मौत, शव को लाया गया जिला मोर्चरी

खबर जनपद चंदौली से है, जहां कवई पहाड़पुर में अज्ञात कारण एक युवक की कुएं में डूबने से मौत हो गई है।

 आपको बता दें कि शनिवार को धानापुर थाना क्षेत्र के कवई पहाड़पुर निवासी वीरेंद्र 30 वर्ष की अज्ञात कारण घर के पास ही कुएं में डूबने से मौत हो गई है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु शव को कब्जे में लेकर जिला मोर्चरी भेज दिया है,जहां कानूनी प्रक्रिया के तहत शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 वहीं मौत के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़े:-

Chandauli Samachar: बबुरी रोड में अनियंत्रित होकर गिरा बाइक सवार एक युवक, आई गंभीर चोटे

खबर जनपद चंदौली के सदर कोतवाली क्षेत्र से है जहां कोतवाली क्षेत्र के बबुरी रोड में अनियंत्रित होकर बाइक सवार एक युवक गिर गया. जिससे युवक को गंभीर चोटें आई हैं।

 सदर कोतवाली के बिछिया कला निवासी राहुल 19 वर्ष बाइक से कहीं जा रहा था कि बबुरी रोड में अनियंत्रित होकर गिर गया, जिससे युवक को गंभीर चोटे आई है।  

 घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।