आधी से भी कम कीमत में मिल रही है Honda Activa Electric, धासू फीचर्स के साथ 160 KM की रेंज

 

Electric Honda Activa : हौंडा की एक्टिवा का इलेक्ट्रिक वेरिएंट को तो आने में समय लगेगा। लेकिन एक तिहाई कीमत में आपको इलेक्ट्रिक हौंडा एक्टिवा खरीदने को मिल जाएगी। हौंडा एक्टिवा को सभी उम्र के लोग पसंद करते हैं। इस एक्टिवा को खरीदने के लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई डाउनपेमेंट नहीं करना होता ।

 

खुद से चार्ज होती है ये इलेक्ट्रिक कार, अब नहीं भरना होगा बिजली बिल

आपको इलेक्ट्रिक हौंडा एक्टिवा के लिए पुरानी एक्टिवा में इलेक्ट्रिक किट लगवाना जरुरी होता है। इलेक्ट्रिक किट लगवाने के लिए आपको महज 18 हजार रूपए खर्च करने होते हैं। इसके लिए आपको सीधे ऑनलाइन बुकिंग करनी होगी। आर्डर हो जाने के बाद आपके एड्रेस के पास इलेक्ट्रिक किट भेज दिया जाता है। यह किट आप नजदीकी डीलर से एक्टिवा में फिट करवा सकते हैं ।

 

जम कर इस्तेमाल करें AC, फिर भी कम आएगा बिजली का बिल, केवल इन बातों का रखें ध्यान

टू-व्हीलर्स के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट बनाने वाली कंपनी GoGoA1 ने हौंडा एक्टिवा को भी लिस्ट में रखा है। Hero Splendor के कन्वर्जन किट को तैयार करने के बाद इस कंपनी ने Honda Activa के लिए भी इलेक्ट्रिक किट तैयार किया है। इस इलेक्ट्रिक किट को लगाने के बाद आप 3 साल तक सभी खर्चों से फ्री हो जाएंगे।

नई Mahindra Scorpio-N के फीचर्स आये सामने, महिंद्रा की धांसू SUV का देखें फर्स्ट लुक

Honda Activa Electric Kit Price

GoGoA1 द्वारा निर्मित यह इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट हाइब्रिड और कम्पलीट इलेक्ट्रिक दोनों में उपलब्ध है। होंड एक्टिवा के हाइब्रिड इलेक्ट्रिक किट की कीमत 18,330 रुपये है और यह 23,000 रुपये में आपके पड़ेगा। जीएसटी भी किट की कीमत में जोड़कर दिया जाएगा।

गदर मचाने आ रही है नई Alto Electric कार मार्केट मे सबका गर्दा उड़ा देगी कीमत भी बेहद कम

Electric Honda Activa Range

GoGoA1 इलेक्ट्रिक किट में 60V और 1200W पावर की BLDC हब मोटर लगाई जाएगी। यह रिजेनरेटिंग सिन वेब कंट्रोल सिस्टम के साथ आती है। इस मोटर का इस्तेमाल केवल पुरानी Honda Activa में किया जाएगा। इस एक्टिवा में 72Volt 30Ah का बैटरी पैक दिया जाएगा, जिसकी कीमत 35 से 40 हजार रुपये होगी।

Mahindra Scorpio 2022: न्यू जेनरेशन Mahindra Scorpio SUV की तस्वीरें हुईं वायरल, फ़र्स्ट लुक देख लोग हुए दीवाने

यह एक्टिवा सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी । सिंगल चार्ज में 100 किमी की रेंज में इलेक्ट्रिक हौंडा एक्टिवा आज ही बुक करा सकते हैं। कंपनी द्वारा निर्मित यह कन्वर्जन किट RTO द्वारा अप्रूव्ड है।

अब घर हो या दुकान बाहर लगवाएं चार्जिंग पॉइंट स्टेशन और कमाएं ढेर सारे पैसे

Maruti Suzuki Ertiga Vs Renault Triber: दोनों में से कौन हैं? सबसे सस्ती बेहतर और टिकाऊ कार