लुटेरे ने चलाई गोली, बीच मे आ गया 'The Hulk', बच गई जान 
 

 

एक शख्स पर लुटेरे ने हमला  कर दिया। विरोध करने पर उसको गोली मार दी। लेकिन इस जानलेवा हमले में शख्स अपने मोबाइल फोन की वजह से बच गया। उसकी कहानी सुनकर हर कोई हैरान है कि कैसे एक मोबाइल की वजह से उसकी जान बच गई। आइए जानते हैं पूरा मामला। 

एक मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना पिछले हफ्ते ब्राजील ब्राजील में हुई। लूट के प्रयास के दौरान, लुटेरे ने एक शख्स पर गोली चला दी। लेकिन शख्स की किस्मत अच्छी थी कि ये गोली उसकी जेब में रखे मोबाइल फोन से टकरा गई। बंदूक की गोली उसे ना लग कर उसके मोबाइल कवर  में अटक गई, जिससे वो बड़े नुकसान से बच गया। मोबाइल कवर ने गोली को शख्स के शरीर से टकराने से रोक दिया और उसे एक बड़ी चोट से बचा लिया। शख्स को मामूली चोटें ही आई थीं। घटना के बाद पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक डॉक्टर ने उसके मोबाइल की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट (@Oparbento1) पर शेयर कीं।

पीड़ित शख्स की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है। तस्वीरों में फोन की टूटी हुई स्क्रीन को देखा जा सकता है। गोली लगने से मोबाइल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। मोबाइल में ‘The Hulk’ का कवर लगा हुआ था। फोन पर लगा था 'हल्क' का कवर रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स की हालत खतरे से बाहर है। डॉक्टर्स ने बताया है कि उसके कूल्हे पर गोली से हल्की खरोंच आई है। उसके Motorola Mobile ने शील्ड की तरह काम करते हुए बुलेट को शरीर तक पहुंचने से रोक लिया था। शख्स के मोबाइल पर ‘मार्वल कॉमिक्स’ के सुपरहीरो ‘The Hulk’ की थीम वाला कवर लगा हुआ था। इस कवर को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।