जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, पूरी कार हिलने लगी थी फिर...

 

Shahid Kapoor and Mira Rajput: Bollywood Actor शाहिद कपूर अपने proffesional करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस अभिनेता ने साल 2015 खुद से 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी की हैं।

 

 

 उनकी पत्नी फिल्म जगत से तो दूर हैं हालाँकि खूबसूरती में वह इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं। 

 

 

बता दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मीरा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

और उनके फैंस उनकी फोटो और तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

 

 

तीसरी बार शादी करने जा रहे है पवन सिंह! जानिए कौन है वो एक्ट्रेस?

 

मीरा ने एक शो में कई चौकाने वाले खुलासे किए। मीरा ने अपनी और शाहिद के फिजिकल रिलेशन के बारे में एक बड़ा खुलासा किया। वैसे तो मीरा और शाहिद बेहद ही क्यूट कपल हैं और वह अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में मीरा ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बता दें कि मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह शाहिद कपूर के साथ एक कार में फिजिकल रिलेशन बनाई थीं। उन्होंने कार में ही सेक्स किया था, जिसके बाद कार पूरी तरह से हिल रही थी।

मीरा के इस बात से वहां मौजूद लोग पूरी तरह से हिल गए। हालांकि शाहिद ने भी इस बात का खुलासा किया था कि कभी-कभी वह दोनों न्यूड ही सोते हैं।

खेसारी लाल का इस एक्ट्रेस के साथ वीडियो वायरल, फैन्स देख हो रहे पानी-पानी, किसी के सामने न देखें वीडियो

बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के शादी को 7 साल बीत चुके हैं। और इन दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हैं।

दो बच्चों की मां होने के बाद भी मीरा कपूर बेहद गॉर्जियस दिखती हैं।

वह अक्सर अपने बच्चों के साथ इंस्टा पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।