शादी न करने वाली सुष्मिता सेन अब तक इतने लड़कों को डेट कर चुकी हैं, देखें एक्ट्रेस के EX बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट

 

Sushmita Sen, who is not married, has dated so many boys so far, see the list of ex boyfriends of the actress

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) से शादी करने की खबरें हैं। सोशल मीडिया पर खुद ललित मोदी ने सुष्मिता को अपनी बेटर हाफ कहकर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

 

 

शिल्पा शेट्टी ने बयां किया दर्द, बंद कमरे में पूरी रात ये हाल करते थे अक्षय कुमार...

 

 

आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से जल्द शादी का ऐलान कर दिया है। हालांकि कुछ महीनों पहले सुष्मिता रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं।रोहमन से पहले भी सुष्मिता करीब 10-11 अफेयर रह चुके हैं।

Urfi Javed के हाथ लगे रेजर के ब्लेड, बदन पर चिपका कर खुद को यूं तड़पाने लगी एक्ट्रेस, देखें विडियो...

उनका नाम कई बड़ी-बड़ी हस्तियों से जुड़ा है। अपनी जिंदगी में बेबाक इंसान सुष्मिता ने कई फेल रिलेशनशिप पर भी खुलकर बोला है। आइए जानते हैं कि 46 साल की उम्र तक अभिनेत्री की जिंदगी में कौन-कौन लोग प्यार की बहार लेकर आये?

सुष्मिता सेन और फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट की अफेयर की खबरें रही हैं। सुष्मिता की डेब्यू फिल्म 'दस्तक' की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी थी। 

 बकरीद पर बिकने आया बकरा मालिक को गले लगकर खूब रोया, कोई नहीं रोक पाया आंसू, देखें Viral Video...

फिल्म के दौरान, सुष्मिता को 7 साल बड़े और शादीशुदा विक्रम से प्यार हो गया था। एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर होने की वजह से विक्रम भट्ट को मैरिड लाइफ में परेशानियां हुईं और सुष्मिता खुद उनसे दूर हो गईं। 

 Mirzapur 3: 'मिर्जापुर 3' में गुड्डू भैया जाएंगे जेल, सभी किरदारों को मिला योगी सरकार का निर्देश

सुष्मिता सेन पड़ोसी देश के क्रिकेटर वसीम अकरम के प्यार में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं।  साल 2013 के दौरान वसीम अकरम के साथ उनके अफेयर की खबरें थीं।  कहा तो ये भी गया था कि दोनों शादी करने वाले थे।  सुष्मिता अकरम के शो में भी शामिल हुई थीं। 

आलिया से भी खूबसूरत है उनकी हमशक्ल, चेहरा देख पहचान पाना मुश्किल!


 

अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ सुष्मिता सेन का नाम जुड़ा है।  दोनों ने करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। ब्रेकअप के बाद रणदीप ने सुष्मिता के लिए बहुत ही कड़वे शब्दों इस्तेमाल किये थे।  

Urfi Javed ने कर लिया सुसाइड! उर्फी को लेकर RIP वाली पोस्ट, आखिर क्या है सच?

उन्होंने सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप को जिंदगी का सबसे घटिया टाइम कहा।  सुष्मिता ने भी रणदीप से ब्रेकअप को अच्छा बताया था। 

नशे में धुत बॉलीवुड अभिनेत्री ने दोस्त के साथ किया सेक्स, पहली ही बार में हो गयी प्रेग्नेंट और फिर...

हॉटमेल के फाउंडर शब्बीर भाटिया से सुष्मिता सेन के लव अफेयर की चर्चा रही है। शब्बीर उम्र में सुष्मिता से लगभग 7 साल बड़े हैं।  खबरें थीं कि, शब्बीर ने सुष्मिता को 10.5 कैरट का डायमंड भी दिया था, लेकिन ये कहानी भी अधूरी ही रह गई।  

सुष्मिता का नाम एक रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन के साथ भी जुड़ा है।  ऋतिक के साथ सुष्मिता का अफेयर 4 साल चला था, दोनों एक-दूसरे के साथ कॉफी पीते नजर आते थे। 

हीर खान और सागरिका घाटगे के वेडिंग रिसेप्शन में दोनों को साथ देखा गया।  ऋतिक ने सुष्मिता का हाथ पकड़कर लव अफेयर खबरें पक्की कर दी थीं।  हालांकि, सुष्मिता की ये लव स्टोरी भी फेल रही और दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

आर्या एक्ट्रेस सुष्मिता का होटल मालिक संजय नारंग के लंबा अफेयर रहा है। नारंग के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट भी लिखा था।  उन्होंने प्यार में होने की बात कही और इस रिश्ते को खूबसूरत बताया।  खबरें थीं कि दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन बात कुछ बन न सकी। 

सुष्मिता सेन सेलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।  तब बंटी सुष्मिता के मैनेजर थे, लेकिन मैनेजर होने की वजह से दोनों ने इस खबर को हवा में उड़ा दिया। दोनों कई बार साथ हाथ पकड़े नजर आये। 

सुष्मिता सेन 36 साल की उम्र में खुद से 14 साल छोटे बिजनेसमैन इम्तियाज़ खत्री के प्यार में पड़ गई थीं।  मीडिया में उनके अफेयर की खूब चर्चा रही, लेकिन दोनों जल्दी ही अलग हो गये और एक दूसरे को अच्छे दोस्त हैं कहकर लव अफेयर की खबरों को टाल दिया। 

सुष्मिता सेन का ताजा-तरीन अफेयर पिछला अफेयर मॉडल रोहमन शॉल के साथ रहा है।  दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज के कारण सुर्खियों में रहते थे। 

 रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे थे, साल 2018 में दोनों एक-दूसरे के करीब आए और 2021 में उनका ब्रेकअप हो गया।

अब रोहमन से अलग होने के मात्र 7 महीने बाद ही सुष्मिता ने ललित मोदी से शादी करने की ठान ली है। 

अब फाइनली सुष्मिता बिजनेस मैन ललित मोदी की दुल्हनियां बनने जा रही हैं।  मोदी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ रोमांटिक फोटोज साझा की हैं। ललित मोदी ने सुष्मिता के मॉडलिंग टाइम से लेकर अब तक की उनकी मुलाकातों की सभी पुरानी फोटो शेयर कर अभिनेत्री से जल्द शादी करने का ऐलान किया है।