×

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर टूटा कोरोना का कहर

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर टूटा कोरोना का कहर

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का आज निधन हो गया. असीम बनर्जी कोरोना से संक्रमित थे और कोलकाता के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. छोटे भाई के निधन पर सीएम ममता बनर्जी काफी आहत हैं और इसके साथ ही पूरा परिवार शोकाकुल है.असीम बनर्जी पिछले कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे और आज सुबह उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ली.

असीम बंदोपाध्याय पिछले एक माह से कोरोना से संक्रमित थे और उनका एक निजी अस्‍पताल में डॉक्‍टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा था. कोरोना से लड़ते हुए असीम बंदोपाध्‍याय की आज सुबह तबीयत काफी ज्‍यादा बिगड़ गई और उनका निधन हो गया.

कोलकाता स्थित मेडिका सुपरस्पेशियलिटी हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ आलोक राय ने बताया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बंदोपाध्याय का शनिवार को निधन हो गया है. असीम बंदोपाध्‍याय की कुछ समय पहले अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. डॉ राय ने बताया कि शनिवार की सुबह उनकी तबीयत ज्‍यादा खराब हो गई और उनका निधन हो गया. शनिवार को ही दोपहर बाद असीम बंद्योपाध्याय का कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए नीमतला श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Share this story