×

वाराणसी: सावन माह में इन मार्गों पर वाहनो का जाना प्रतिबंधित

वाराणसी: सावन माह में इन मार्गों पर वाहनो का जाना प्रतिबंधित

वाराणसी। सावन माह में शहर में श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए 25 जुलाई से लेकर 22 अगस्त तक विभिन्न रूटों पर वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित किया गया है। जिसमें मैदागिन-गोदौलिया-रामापुरा मार्ग सावन में रविवार रात आठ बजे से मंगलवार सुबह आठ बजे तक कोई भी वाहन इस मार्ग से नहीं जाएगा। केवल पैदल आवागमन की छूट रहेगी। साथ ही कोरोना के लिए जारी गाइडलाइन का पालन भी अनिवार्य है।

● लक्सा की ओर से आने वाली सवारी गाड़ियां लक्सा थाने से आगे नहीं जाएंगी। वे गुरुबाग से कमच्छा तथा लक्सा से बेनिया की तरफ मुड़ जाएंगी।

● मैदागिन से चौक होते हुए गोदौलिया की तरफ वाहन नहीं जाएंगे। वाहन मैदागिन चौराहे से लहुराबीर, मलदहिया तथा लहुराबीर से बेनियाबाग की तरफ जा सकेंगे।

● लहुराबीर से गोदौलिया की तरफ जाने वाली सवारी गाड़ियों को बेनिया तिराहा से वाया औरंगाबाद पुलिस चौकी लक्सा की तरफ मोड़ दिया जाएगा।

● अस्सी, सोनारपुरा से गोदौलिया की तरफ के सभी वाहन सोनारपुरा चौराहे से आगे नहीं जाएंगे। उन्हें भेलूपुर थाने की तरफ मोड़ दिया जाएगा ।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

● भेलूपुर थाने से रेवड़ी तालाब होकर रामापुरा चौराहे की तरफ जाने वाले वाहनों को तिलभांडेश्वर से आगे नहीं जाने दिया जाएगा। इन वाहनों को अस्सी तथा भेलूपुर की तरफ भेजा जाएगा।

Share this story