×

Varanasi News: वाराणसी चांदमारी नवलपुर में एजिलस डायग्नोस्टिक्स सेंटर का हुआ भव्य उद्घाटन

Varanasi News: वाराणसी चांदमारी नवलपुर में एजिलस डायग्नोस्टिक्स सेंटर का हुआ भव्य उद्घाटन

वाराणसी। चांदमारी स्थित नवलपुर चौराहा पर रविवार को एजिलस डायग्नोस्टिक्स सेंटर का उद्घाटन हुआ। हवन पूजन के पश्चात मुख्य अतिथि डा.जेपी सिंह ने फीता काटकर डायग्नोस्टिक्स सेंटर का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत रमेन्द्र पटेल ने किया। डॉ जेपी सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि आज नवलपुर में एजिलस नाम का पैथोलॉजी केंद्र खोला गया है और इसका खोलने का मकसद यही था कि पूरे क्षेत्र में कहीं भी पैथोलॉजी का सेंटर नहीं था और यहां के लोग काफी परेशान थे अब चुकी पैथोलॉजी सेंटर खुल जाने से यहां की सभी समस्याएं दूर होगी और रह गई बात जो महिलाएं पैसे के अभाव में अपना इलाज नहीं कर सकती हैं उनके इलाज की भी सुविधा की गई है।

वहीं दूसरी तरफ रमेंद्र कुमार पटेल ने पत्रकारों से वार्ता कर बताया कि मैं इस पैथोलॉजी सेंटर का मैं ऑनर हूं और इस क्षेत्र में जनसंख्या की अगर बात की जाए तो जनसंख्या यहां पर काफी है लेकिन यहां पर मेडिकल से रिलेटेड बहुत कम होने के कारण यहां पूरी तरीके से सुविधा नहीं मिल पाती है हमारा मकसद था यहां पर एक पैथोलॉजी सेंटर होना जरूरी है इसीलिए हम लोग एक पैथोलॉजी सेंटर का यहां पर शुभारंभ किया है।


डा.रमेश प्रसाद ने बताया कि डायग्नोस्टिक्स सेंटर पर सभी प्रकार की जांच सुविधा उपलब्ध है। संयोजन उदित पटेल डा.रमेश प्रसाद,कमलेश कुमार सतेन्द्र कुमार ने किया। अवसर पर डा.रामेन्द्र कुमार पटेल आईएजे के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.कैलाश सिंह विकास आशीर्वाद सिंह उदय राज सिंह सतेन्द्र कुमार पटेल उदय कुमार पटेल रमेश पटेल कुसुम पटेल समेत चिकित्सक समाजसेवी स्थानीय लोगों ने भाग लिया।

Share this story