सैयदराजा पूर्व विधायक ने मनाया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिवस
सैयदराजा पूर्व विधायक ने मनाया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिवस

चंदौली। पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन है। सपा के राष्ट्रीय सचिव सैयदराजा के पुर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू के नेतृत्व में मुलायम सिंह यादव का 82 वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया । साथ में कार्यकर्ताओं को केक खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी।जनसभा कर कार्यकर्ता मे जोश भरा और गरीब परिवार के लोगो को कम्बल वितरण किया गया ।


वही इस मौके पर सपा राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने धानापुर शहीद स्मारक परिसर में जन सभा को सम्बोधित करके कहा की नेताजी पूरे प्रदेश में और देश में एक ऐसे नेता हैं । जिनका सपना है कि हमेशा दलित शोषित पीड़ित वंचित प्रथम पंक्ति में आये और बराबरी का दर्जा मिले।आज निरंतर समाजवादी पार्टी उनके दिशा निर्देशन पर उनके बताए हुए मार्ग पर हम समाजवादी निरंतर बढ़ रहे हैं और नेताजी के जन्मदिन पर हम सारे जनपदवासियो की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं नेताजी को देता हूं कि नेताजी आपका आशीर्वाद ऐसे ही दलित शोषित वंचित लोगों पर बना रहे और हम लोगों को हमेशा ही अपना मार्गदर्शन देते रहें।कार्यकर्ताओ को 2022 के विधानसभा चुनाव में जोश भरा गया जन्मदिन के शुभ अवसर पर गरीब लोगों को ठडं के मौसम कम्बल वितरण किया गया।


वही शिवपाल यादव के पार्टी के मुलायम सिंह के जन्म दिन पर सपा में विलय के सवाल पर सपा राष्ट्रिय सचिव मनोज सिंह डब्ल्यु ने कहा ... माननीय चाचा शिवपाल जी बिल्कुल हम लोगो के साथ है और साथ रहेंगे, बहुत जल्दी आपको अच्छी खबर सुनने को मिलेगी ।

Share this story