किसानों का कर्जा माफ तथा बिजली बिल हाफ को लेकर कांग्रेस महिला मोर्चा ने किया पैदल मार्च, लगाए सरकार विरोधी नारे
किसानों का कर्जा माफ तथा बिजली बिल हाफ को लेकर ला मोर्चा ने पिपरी जलालपुर तिराहे से बीकापुर तहसील तक किया पैदल मार्च लगाए सरकार विरोधी नारे 

अयोध्या। किसानों का कर्जा माफ बिजली बिल हाफ पुराना बकाया  साफ। लड़की हूं लड़ सकती हूं। जी हां इसी अंदाज में मंगलवार को सैकड़ों महिलाओं की टोली का नेतृत्व करते हुए कांग्रेश की प्रदेश उपाध्यक्ष मधु पाठक नए तेवरों के साथ सड़क पर उतर आई। मौका था महंगाई के विरोध में जलालपुर चौराहे से लेकर तहसील परिसर गेट पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन करने का। इस दौरान कांग्रेसियों ने करीब 2 किलोमीटर पैदल मार्च निकालकर प्रदेश व केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करके लोगों का ध्यान आकृष्ट किया। बीकापुर तहसील गेट पर पहुंची महिला विंग ने अपने तेवर दिखाते हुए दावा किया कि अब आधी आबादी को उचित न्याय दिलाने के लिए प्रियंका गांधी के निर्देशन में मधु पाठक के नेतृत्व में महिलाएं सड़कों पर हैं।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष मधु पाठक ने केंद्र व राज्य सरकारों पर महंगाई ठोकने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि आने वाला समय कांग्रेस का है और मौजूदा को शासन का विकल्प केवल राहुल व प्रियंका हैं उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में बीकापुर से खुद चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया। विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष मधु पाठक के अलावा डॉ विजय गुप्ता नीलम फूल कला अनार कला विमला देवी धर्मेंद्र सिंह मौजूद थे।

Share this story