वाराणसी में 9 इंस्पेक्टरों का तबादला, 5 इंस्पेक्टरों को थाने का चार्ज, एक लाइन हाजिर
9 inspectors transferred in Varanasi

वाराणसी। जनपद में 9 इंस्पेक्टरों का हुआ तबादला। पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने 9 इंस्पेक्टरों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया। पुलिस लाइन में पड़े 5 इंस्पेक्टरों को थाने का चार्ज दिया गया तो वहीं 3 इंस्पेक्टरों को तीन थानों पर इंस्पेक्टर अपराध नियुक्त किया गया है। साथ ही शिवपुरी इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया। 


आपको बता दें कि पिछले दिनों जनपद में कार्यकाल पूरा करने वाले जैतपुरा, चौक, सिगरा और आदमपुर के इंस्पेक्टर को रिलीफ कर उनकी जगह पर पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर प्रभु कांत को प्रभारी निरीक्षक जैतपुरा, इंस्पेक्टर वैजनाथ सिंह को प्रभारी निरीक्षक सिगरा, इंस्पेक्टर शिव कांत मिश्रा को प्रभारी निरीक्षक चौक और इंस्पेक्टर अजीत कुमार वर्मा को प्रभारी निरीक्षक आदमपुर बनाया गया, साथ ही इंस्पेक्टर दिनेश कुमार यादव को निरीक्षक अपराध लंका, इंस्पेक्टर मथुरा राय को निरीक्षक अपराध भेलूपुर और इंस्पेक्टर सतीश कुमार यादव को निरीक्षक अपराध कैंट तैनात किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक शिवपुर सुनील कुमार सिंघल को लाइन हाजिर कर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। उनकी जगह पर पुलिस लाइन से ही सधुवन राम को प्रभारी निरीक्षक शिवपुर बनाया गया है।

Share this story