×

रेलवे अधिकारी के सरकारी क्वार्टर में गैर महिला को देख भड़की पत्नी, फिर जो हुआ...

रेलवे अधिकारी के सरकारी क्वार्टर में गैर महिला को देख भड़की पत्नी, फिर जो हुआ...

झारखंड | धनबाद रेलमंडल के तहत आने वाले डालटनगंज रेलवे स्टेशन पर कार्यरत अधिकारी के सरकारी क्वार्टर में मंगलवार की दोपहर जमकर बवाल हुआ। सरकारी आवास के बेडरूम में एक अनजान महिला को देखकर रेलवे अधिकारी की पत्नी भड़क गई और कुछ देर में ही मामला कहासुनी से मारपीट तक जा पहुंचा। हंगामा करने के बाद रेलवे अधिकारी पत्नी ने थाने में पति के खिलाफ ही शिकायत भी दे दी।

दरअसल, डालटनगंज रेलवे स्टेशन पर कार्यरत सीनियर पीडब्ल्यूआई की पत्नी अपने बच्चों के दस्तावेज लेने के लिए अचानक पति के सरकारी क्वार्टर पर जा पहुंची। जैसे ही वो अंदर दाखिल हुई तो वहां बेडरूम में एक अनजान महिला को देखकर उनका पारा चढ़ गया।कहा-सुनी के बाद मामला मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों महिलाओं में जमकर लात घुसे चले। क्वार्टर के आस-पास के लोग जमा हो गए। अधिकारी की पत्नी ये सब करने के बाद उनकी शिकायत लेकर खुद ही थाने जा पहुंची।

जानकारी के मुताबिक सीनियर पीडब्ल्यूआई और उनकी पत्नी के बीच करीब 12 वर्षों से विवाद चल रहा है। पूरा मामला न्यायालय में है। उनके दो बच्चे भी हैं। मंगलवार को अचानक पीडब्ल्यूआई की पत्नी डालटनगंज पहुंची और सीधे अपने पति के सरकारी क्वार्टर में गई। जहां बेडरूम में दूसरी महिला को देखकर पत्नी ने उस महिला से पूछताछ की तो उसने खुद को अधिकारी का रिश्तेदार बताया। इसी पूछताछ के दौरान बात मारपीट तक पहुंच गई। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

रेलवे अधिकारी के सरकारी क्वार्टर में गैर महिला को देख भड़की पत्नी, फिर जो हुआ...

अधिकारी की पत्नी ने बताया कि वह बच्चों के कुछ कागजात स्कूल देने पहुंची थी. मगर उन्हें पता चला कि उनके पति के सरकारी क्वार्टर में कोई और महिला रह रही है. वह क्वार्टर में गई तो देखा कि कोई और महिला वहां मौजूद थी. उसने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही पति उसे तंग करता है. उसे कई तरह से प्रताड़ित किया गया है. अब यह मामला न्यायालय में है. महिला का कहना है कि उनका केस रामगढ़ न्यायालय में चल रहा है. वो बच्चों के लालन-पालन के लिए परेशान हैं, जबकि उसका पति दूसरी औरत के साथ मस्ती कर रहा है.

इधर, सीनियर पीडब्ल्यूआई का कहना है कि उनकी महिला मित्र निजी कार्य से मिलने आई थी. इसी बीच उनकी पत्नी अन्य लोगों के साथ सरकारी क्वार्टर में पहुंची और मारपीट करने लगी. उनकी महिला मित्र का मोबाइल भी छीन लिया गया. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी उन्हें और उनके पूरे परिवार को प्रताड़ित करती है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. उधर, पत्नी ने भी महिला थाने में मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है.

Share this story