×

शादी के मंडप में लैपटॉप पर काम कर रहा था दूल्हा, दुल्हन का रिएक्शन देख, विडियो वायरल...

शादी के मंडप में लैपटॉप पर काम कर रहा था दूल्हा, दुल्हन का रिएक्शन देख, विडियो वायरल...

कोरोना महामारी की वजह से ज्यादातर कंपनियां इस समय वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दे रही है. इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा शादी के रस्मों के बीच हाथ में लैपटॉप और मोबाइल लिए अपनी शादी के मंडप से काम कर रहा है। इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। शादी के इस वीडियो में मंडप में बैठा दूल्हा लैपटॉप पर काम करता नजर आया।

उसके सामने पंडित मन्त्र पढ़ रहे थे लेकिन वो अपना काम करने में बिजी था. पहले उसने अपना काम खत्म किया उसके बाद शादी के रस्मों की तरफ उसका ध्यान गया. काम करते हुए दुल्हन की तरफ से किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया जहां से ये वायरल हो गया. इस वीडियो में दुल्हन का रिएक्शन सबसे मजेदार रहा. जहां सबका ध्यान रस्मों पर था दूल्हा अपने काम में बिजी था. दुल्हन अपने होने वाले पति का ये हाल देख अपनी हंसी नहीं रोक पाई. वीडियो में उसे हंसते हुए देखा जा सकता है. ये मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा कि दूल्हा काम कर रहा है और दूल्हन हंस रही है। 2021 में आपका स्वागत है। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। लोग इसे वर्क फ्रॉम होम की बजाय वर्क फ्रॉम वेडिंग बता रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि मंडप में बैठा दूल्हा लैपटॉप पर काम कर रहा है। उसके सामने पंडित मन्त्र पढ़ रहे थे लेकिन वो अपना काम करने में बिजी दिखाई दिया। पहले उसने अपना काम खत्म किया उसके बाद शादी के रस्मों की तरफ उसका ध्यान गया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

दूल्हे से थोड़ी दूर बैठी उसकी दुल्हन दूल्हे को देखकर हंस रही है। दूल्हे को काम करते हुए देख दुल्हन का रिएक्शन देखने लायक है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dulhaniyaa नाम के पेज पर शेयर किया गया है। एक यूजर ने लिखा कि अगर आपको लगता है कि आप पर ही काम का प्रेशर है तो जरा इसे देखिए।

Share this story